ताज़ा खबर
 

मुंबई में भारी बारिश से हाल-बेहाल, लोकल ट्रेन की रफ़्तार थमी

मध्य रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा कि निरंतर भारी बारिश से कई जगह पानी भर जाने के कारण छत्रपति शिवाजी टर्मिनल और ठाणे के बीच उपनगरीय सेवाएं निलंबित की गईं।

Author मुंबई | August 5, 2016 7:31 PM
mumbai Heavy Rain, Mumbai rain, Mumbai Rain News, rain in Mumbai, Mumbai Local Train, Mumbai News, Mumbai latest newsमुंबई में शुक्रवार (5 अगस्त) को भारी बारिश की वजह से पटरी पर पानी जमा हो गया जिससे उपनगरीय ट्रेन सेवा प्रभावित हुई। (पीटीआई फोटो)

मुंबई में शुक्रवार (5 अगस्त) को सुबह से लगातार बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ। कुछ स्थानों पर पटरियों पर पानी जमा होने से मध्य रेलवे की उपनगरीय सेवाएं बाधित होने से भी लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आज (शुक्रवार, 5 अगस्त) ज्वारभाटा का पूर्वानुमान लगाया गया है और अगले 24 से 48 घंटों में कोंकण और मध्य महाराष्ट्र क्षेत्रों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। मध्य रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा कि निरंतर भारी बारिश से कई जगह पानी भर जाने के कारण छत्रपति शिवाजी टर्मिनल और ठाणे के बीच उपनगरीय सेवाएं निलंबित की गईं।

उन्होंने कहा कि शीओन स्टेशन के पास पटरियों पर पांच से सात इंच तक पानी जमा हो गया और किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए सीएसटी और ठाणे स्टेशनों के बीच ट्रेन परिचालन रोक दिया गया। उन्होंने कहा कि ट्रेन सेवाएं सुबह करीब साढे ग्यारह बजे रोकी गयी और परिचालन दोपहर 12 बजकर पांच मिनट पर फिर से शुरू हुआ। प्रवक्ता ने कहा कि पटरियों पर पानी भरने के कारण चालकों से ट्रेनों को सीमित रफ्तार से चलाने के लिए कहा गया है।

मध्य रेलवे के पीआरओ एके सिंह ने कहा कि चूंकि ट्रेन सेवाएं बाधित हुई हैं, उपनगरीय यात्रियों को सीएसटी और कल्याण के बीच लंबी दूरी की ट्रेनों पर चढ़ने की अनुमति दी गई है। बीएमसी के उपमहानगर आयुक्त सुधीर नाइक ने कहा कि शुक्रवार (5 अगस्त) को सुबह से सौ मिलीमीटर से अधिक की बारिश दर्ज की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाड़ पुल हादसा: नदी में तीन और शव मिले, मृतकों की संख्या 17 पहुंची
2 मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पंकज भुजबल को हाई कोर्ट से राहत, 8 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी
3 डाभोलकर-पानसरे हत्या: बम्बई हाई कोर्ट ने जांच में देरी पर सीबीआई-एसआईटी को फटकारा
ये पढ़ा क्या?
X