ताज़ा खबर
 

मुंबई: बांद्रा में लगी भीषण आग, दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची

मुंबई में बांद्रा के शास्त्री नगर स्लम इलाके में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई। इस हासदे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Mumbai, Mumbai Fire, Fire, Mumbai Fire broke, Fire broke out at a Mumbai slum, Bandra's Shastri Nagar, Meerut, Fire broke out at a curtain & mattress godown in Meerut, Fire broke out at Meerut, Fire broke out at Meerut Shastri Nagar Central Market, Firefighting operations underwayमौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारी। (Source: ANI)

मुंबई में बांद्रा के शास्त्री नगर स्लम इलाके में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई। इस हासदे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ताजा जानकारी के मुताबिक दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक, आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल की 15 गाड़ियों को मौके पर रवाना कर दिया गया। दमकल विभाग के कर्माचारियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया। आग लगने की वजह अभी तक पता नहीं लग पाई है।

बता दें ऐसा ही एक और हादसा उत्तर प्रदेश में भी होने की खबर आ रही है। यूपी में भी मेरठ के शास्त्री नगर सेंट्रल मार्केट में आग लग गई। मार्केट में स्थित एक पर्दे-गद्दे के गोदाम में गुरुवार देर रात आग लग गई। यहां पर भी आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गईं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फर्जीवाड़े में कंपनी की एमडी गिरफ्तार, पूछताछ में नोटबंदी और जीएसटी को बताया जिम्मेदार
2 मालेगांव ब्लास्ट: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर सहित सात के खिलाफ आरोप तय, दो नवंबर को अगली सुनवाई
3 भीमा-कोरेगांव हिंसा: नजरबंद एक्टिविस्‍ट्स पर गिरफ्तारी की तलवार, हाई कोर्ट ने नहीं दी राहत
ये पढ़ा क्या?
X