Mumbai couple muslim boy hindu girl from mumbai suicides in front of court in mulund tragic love story mumbai police investigation - हिंदू-मुस्‍ल‍िम शादी में पर‍िवार बन रहा था दीवार, जोड़े ने कोर्ट के बाहर खड़ी की कार और लगा ल‍िया मौत को गले? - Jansatta
ताज़ा खबर
 

हिंदू-मुस्‍ल‍िम शादी में पर‍िवार बन रहा था दीवार, जोड़े ने कोर्ट के बाहर खड़ी की कार और लगा ल‍िया मौत को गले?

प्राथमिक जांच में पता चला है कि लड़का मुलुंड का रहने वाला था, जबकि लड़की नवी मुंबई में रहती थी, दोनों चार साल से रिश्ते में थे। ये दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन इनके परिवार वाले कथित तौर पर इस रिश्ते के खिलाफ थे।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (फोटो सोर्स- एक्सप्रेस फाइल फोटो)

मुंबई में एक कार के अंदर एक युवा जोड़े की डेड बॉडी मिली है। मामला बुधवार (6 जून) का है। पुलिस ने डेड बॉडी की पहचान कर रही है। लड़के की उम्र 26 साल है, उसका नाम सलमान अफरोज आलम खान है। जबकि लड़की का नाम मनीषा नेगी है, उसकी उम्र 21 साल है। मुंबई पुलिस के मुताबिक मुंबई के उपनगरीय इलाके मुलुंड में एक कार पार्क थी। इस कार से सुबह सुबह इनकी डेड बॉडी बरामद की गई है। पुलिस को शक है कि दोनों ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि कार के अंदर से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन पुलिस का मानना है कि दोनों के परिवार इनके रिश्ते को लेकर नाखुश थे, क्योंकि दोनों अलग-अलग धर्म के थे। इसलिए हो सकता है कि आत्महत्या की वजह इन दोनों के रिश्ते में परिवार का रोड़ा बनना हो।

पुलिस के मुताबिक उन्हें घटना की पहली सूचना आस पास के लोगों ने दी। इन लोगों ने देखा कि कार का इंजन चालू है और उसकी लाइटें भी जल रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और कार का शीशा तोड़ा। इन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि लड़का मुलुंड का रहने वाला था, जबकि लड़की नवी मुंबई में रहती थी, दोनों चार साल से रिश्ते में थे। ये दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन इनके परिवार वाले कथित तौर पर इस रिश्ते के खिलाफ थे। केस की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि इसी दवाब की वजह से दोनों ने कार में बैठक जहर खा खुदकुशी कर ली। जिस कार में दोनों की लाश मिली है, लो लड़के की है। इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है। पुलिस ने दोनों के परिवार वालों को सूचित कर दिया है। घटना के बाद दोनों परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App