ताज़ा खबर
 

बार-बार इग्नोर कर रहा था एक्स बॉयफ्रेंड, गुस्साई लड़की ने फेंका तेजाब

उपनगरीय गोरेगांव में 25 वर्षीय एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी पर कथित तौर पर इसलिए तेजाब फेंक दिया क्योंकि वह उसकी उपेक्षा कर रहा था।

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

उपनगरीय गोरेगांव में 25 वर्षीय एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी पर कथित तौर पर इसलिए तेजाब फेंक दिया क्योंकि वह उसकी उपेक्षा कर रहा था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित 26 वर्षीय ओम सिंह सोलंकी को चेहरे और गर्दन में गंभीर घाव आए और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। नालासोपारा की रहने वाली मीरा प्रकाश शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना कल शाम करीब छह बजे गोरेगांव में एमजी रोड स्थित हीरेन शॉपिंग सेंटर में एक दुकान पर हुई। अधिकारी ने बताया कि मीरा ओम से नाराज थी क्योंकि वह उसकी उपेक्षा कर रहा था। वह ओम की दुकान पर आई, जहां दोनों के बीच झगड़ा हुआ और फिर मीरा ने अपने बैग से तेजाब की बोतल निकाल कर उसे ओम के चेहरे पर फेंक दिया।

यह वारदात गोरेगांव एमजी रोड स्थित हीरेन शॉपिंग सेंटर में शाम को लगभग 6 बजे हुई। खबरों के मुताबिक महिला खुद को नजरअंदाज किए जाने को लेकर काफी नाराज थी। खबरों के मुताबिक सोलंकी उसे लंबे समय से कई मौको पर नजरअंदाज कर चुका था। महिला पर आईपीसी की धारा 326 A, 323 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब आगे मामले की जांच कर रही है।

बता दें इससे पहले भी एक महिला द्वारा अपने बॉयफ्रेंड पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया था। इसी साल जनवरी महीने में बेंगलुरु में एक महिला ने कथित रूप से अपने बॉयफ्रेंड पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया था। यह घटना बंगलुरु के विजयवाड़ा की थी। पेशे से बिजनेसमैन जयकुमार है पर उसकी प्रेमिका ने तेजाब फेंक दिया था। वहीं महिला ने न सिर्फ उस पर एसिड अटैक किया था बल्कि उसका चेहरा भी किसी नुकीले धारदार हथियार से चीर दिया था। वहीं महिलाओं पर भी तेजाब फेंके जाने के कई मामले सामने आए हैं। मार्च महीने में भी दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक लड़के ने लड़की पर तेजाब फेंक दिया था। इसके अलावा उत्तर प्रदेश में भी एसिड अटैक के कई मामले सामने आए हैं। मार्च महीने में ही एक महिला पर एसिड अटैक और गैंगरेप का मामला सामने आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App