ताज़ा खबर
 

रिलेशन खत्म होने पर एक्स-बॉयफ्रेंड ने ट्विटर पर डाली एक्ट्रेस की अश्लील फोटो, केस दर्ज

हम तीन साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। इसी दौरान उसने मेरी न्यूड फोटो ले ली। पीड़िता ठाणे की रहने वाली है इसलिए केस को ठाणे के छितलसर पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दिया गया है।

एक्स बॉयफ्रेंड ने पोस्ट की एक्ट्रेस की अश्लील तस्वीर। (REPRESENTATIONAL IMAGE)

मुंबई में एक मॉडल ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस महिला ने शुक्रवार को जुहू पुलिस थाने में एक्स बॉयफ्रेंड के खिलाफ ट्विटर पर न्यूड फोटो पोस्ट करने और सोशल मीडिया पर पीछा करने की कम्प्लेंट दर्ज कराई है। एक पुलिस अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि 25 साल की एक्ट्रेस को अपना न्यूड फोटो ट्विटर पर पोस्ट किए जाने की जानकारी एक दोस्त से हुई। उसका कहना है कि अश्लील फोटो उसके एक्स-बॉयफ्रेंड द्वारा पोस्ट की गई है। महिला के मुताबिक आरोपी मुंबई के अंधेरी इलाके में रहता है।

अपनी शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ महीने पहले हमारा रिलेशन खत्म हो गया था। तब से वह (एक्स-बॉयफ्रेंड) मेरा सोशल मीडिया पर पीछा कर रहा था। हम तीन साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। इसी दौरान उसने मेरी न्यूड फोटो ले ली। पीड़िता ठाणे की रहने वाली है इसलिए केस को ठाणे के छितलसर पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दिया गया है।

पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर भारतीय दंड सहिंता (आईपीसी) की धारा 354 (A) (यौन उत्पीड़न), 354 D (पीछा करना और इंटरनेट पर महिला के प्रति अपराध) और आईटी एक्ट की धारा 67 (आपत्तिजनक सामग्री प्रकाशित करने) के तहत केस दर्ज किया है। चितलसार पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर जीडी पिंगाले ने कहा कि वे केस के मुंबई से ट्रांसफर होने का इंतजार कर रहे थे।

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले
पिछले महीने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सदस्य अराफत सनी को गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने बताया था कि सनी ने फेक फेसबुक अकाउंट बनाया और उस पर महिला की निजी फोटो अपलोड कर दीं, जो काफी आपत्तिजनक थीं। इस मामले में अराफत की गर्लफ्रेंड ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने 30 वर्षीय क्रिकेटर के घर पर रेड मारी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। बांग्लादेश में इंटरनेट के इस्तेमाल को लेकर बेहद सख्त कानून हैं। सनी से पहले तेज गेंदबाज रूबल हुसैन 2015 में बलात्कार के मामले में फंसे थे।

वीडियो: मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखते हुए पकड़े गए कर्नाटक के मंत्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App