ताज़ा खबर
 

राज ठाकरे से जुड़े संगठन का पाकिस्तानी कलाकारों को अल्टीमेटम, 48 घंटे में भारत छोड़ो

एमएनएस चित्रपट कर्मचारी सेना के नेता ने कहा 48 घंटे बाद एनएनएस उन्हें (पाकिस्तानी कलाकारों को) बाहर फेंक देगी।”
MNS के अध्यक्ष राज ठाकरे की फाइल फोटो।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) से जुड़े एक संगठन ने पाकिस्तानी कलाकारों और एक्टरों को भारत छोड़ने की धमकी दी है। एमएनएस चित्रपट कर्मचारी सेना के नेता अमीय खोपकर ने कहा है, “हम सभी पाकिस्तानी कलाकारों और एक्टरों को भारत छोड़ने के लिए 48 घंटे का समय देते हैं या उसके बाद एनएनएस उन्हें बाहर फेंक देगी।”  पिछले महीने ही शिव सेना ने मुंबई में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम का विरोध किया था जिसके बाद उसे रद्द कर दिया गया था।

एनएनएस के प्रमुख राज ठाकरे शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे के भतीजे हैं। जब बाल ठाकरे ने अपने भतीजे की जगह अपने बेटे उद्धव ठाकरे को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया तो राज ने एनएनएस को तौर पर अपनी अलग पार्टी बना ली थी। शिव सेना और बाद में महाराष्ट्र निर्माण सेना दोनों ही समय सयम पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों और फिल्म कलाकारों के भारत में आने का विरोध करते रहे हैं।

पिछले साल ऐसे ही विरोध के कारण दिल्ली में होने वाला पाकिस्तानी नाट्य समूह का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था। पिछले साल ही कुछ शिव सैनिकों ने पाकिस्तानी कलाकारों फवाद खान और माहिरा खान का विरोध किया था। भारतीय क्रिकेट सिरीज में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के विरोध में शिव सैनिकों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मुंबई दफ्तर पर विरोध प्रदर्शन किया था।

Read Also: महाराष्‍ट्र: एमएनएस लीडर ने ऐसे मनाया बर्थडे, केक पर ओवैसी की फोटो को तलवार से काटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    sanjay paswan
    Sep 28, 2016 at 5:27 pm
    बहुत बढ़िया
    (1)(0)
    Reply
    1. A
      Abu talib
      Sep 23, 2016 at 12:50 pm
      लोगों के जज़्बात भड़काकर लोकप्रियता हासिल करने का पुराना तरीक़ा . लोगों को विवेकशील होने की ज़रुरत है.
      (0)(2)
      Reply
      1. k
        krupac@gmail
        Sep 23, 2016 at 10:42 pm
        Why to promote stani economy in any arena? Financial roots must frizzed and as such even in entertainment field it should be implemented equally. i myself and my friends and family never ever buy any stani made products here in USA for decades, We simply promote USA and Indian economy.Does India have shortage of slim or tele artist?isolate stani economy in every way.
        (0)(0)
        Reply
        1. M
          mahesh kumar
          Sep 24, 2016 at 7:49 am
          लुटाने के लिए आये है इंडिया को कुछ गद्दार इंडिया में है जो इनको प्रोत्साहन देते है क्या इंडिया में कलाकार नहीं है जो ये यहाँ आकर प्रदर्सन कर रहे है भारत छोड़ो आंदोलन फिर से चला कर इन्हें भगाओ
          (0)(0)
          Reply
          1. S
            SANAT
            Sep 24, 2016 at 4:14 am
            बिलकुल ी बात है, ये भूखे नंगे पाकिस्तानी इनके देश में इन्हें कोई नहीं पूछता और यहाँ के कुछ गद्दार इनको सर पर बिठाते है, अगर इन गद्दारो को इतना ही शौक है तो एक बार पाकिस्तान में जाकर काम करके दिखाए, हमारे देश के लोग और फौजी ीद हो रहे है इन पाकिस्तानियो के हाथो.
            (1)(0)
            Reply
            1. Load More Comments