ताज़ा खबर
 

राज ठाकरे से जुड़े संगठन का पाकिस्तानी कलाकारों को अल्टीमेटम, 48 घंटे में भारत छोड़ो

एमएनएस चित्रपट कर्मचारी सेना के नेता ने कहा 48 घंटे बाद एनएनएस उन्हें (पाकिस्तानी कलाकारों को) बाहर फेंक देगी।”

MNS के अध्यक्ष राज ठाकरे की फाइल फोटो।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) से जुड़े एक संगठन ने पाकिस्तानी कलाकारों और एक्टरों को भारत छोड़ने की धमकी दी है। एमएनएस चित्रपट कर्मचारी सेना के नेता अमीय खोपकर ने कहा है, “हम सभी पाकिस्तानी कलाकारों और एक्टरों को भारत छोड़ने के लिए 48 घंटे का समय देते हैं या उसके बाद एनएनएस उन्हें बाहर फेंक देगी।”  पिछले महीने ही शिव सेना ने मुंबई में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम का विरोध किया था जिसके बाद उसे रद्द कर दिया गया था।

एनएनएस के प्रमुख राज ठाकरे शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे के भतीजे हैं। जब बाल ठाकरे ने अपने भतीजे की जगह अपने बेटे उद्धव ठाकरे को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया तो राज ने एनएनएस को तौर पर अपनी अलग पार्टी बना ली थी। शिव सेना और बाद में महाराष्ट्र निर्माण सेना दोनों ही समय सयम पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों और फिल्म कलाकारों के भारत में आने का विरोध करते रहे हैं।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback

पिछले साल ऐसे ही विरोध के कारण दिल्ली में होने वाला पाकिस्तानी नाट्य समूह का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था। पिछले साल ही कुछ शिव सैनिकों ने पाकिस्तानी कलाकारों फवाद खान और माहिरा खान का विरोध किया था। भारतीय क्रिकेट सिरीज में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के विरोध में शिव सैनिकों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मुंबई दफ्तर पर विरोध प्रदर्शन किया था।

Read Also: महाराष्‍ट्र: एमएनएस लीडर ने ऐसे मनाया बर्थडे, केक पर ओवैसी की फोटो को तलवार से काटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App