ताज़ा खबर
 

इंडिया लौटना चाहता है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, मोदी सरकार से कर रहा है ‘सेटिंग’- राज ठाकरे

राज ठाकरे ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के लांच के मौके पर मौजूद विशाल जनसमूह से कहा, "वह भारत लौटने के लिए सरकार के साथ 'सेटिंग' में लगा हुआ है।

Author September 21, 2017 5:22 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत का मोस्ट वॉन्टेड आतंकी दाऊद इब्राहिम। (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गुरुवार को सनसनीखेज दावा किया कि भगोड़ा माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कास्कर भारत लौटना चाहता है और वह इस संदर्भ में केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृव वाली सरकार के संपर्क में है। ठाकरे ने कि दाऊद बहुत बीमार है। वह चल नहीं सकता है। वह भारत लौटना चाहता है और अपनी मातृभूमि पर आखिरी सांस लेना चाहता है। ठाकरे ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के लांच के मौके पर मौजूद विशाल जनसमूह से कहा, “वह भारत लौटने के लिए सरकार के साथ ‘सेटिंग’ में लगा हुआ है और यह (दाऊद की वतन वापसी) संभव भी हो सकती है।”उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी इस मौके का राजनीतिक फायदा उठाते हुए कहेगी कि उसकी सरकार दाऊद इब्राहीम को भारत लाने में सफल रही है। ठाकरे ने कहा, “सच यह है कि यह वह (दाऊद) खुद है जो भारत लौटना चाहता है लेकिन भाजपा अगला चुनाव जीतने के लिए इसका श्रेय खुद लेगी।”

बता दें कि मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने गुरुवार (21 सितंबर) को अपना फेसबुक पेज लॉन्च किया है। सोशल मीडिया की दुनिया में लोगों ने राज ठाकरे का जोरदार स्वागत किया और उन्हें महज कुछ घंटों में ही लगभग पांच लाख फॉलोअर्स मिल गये। इस मौके पर राज ठाकरे ने लोगों के विशाल समूह को संबोधित किया। दाऊद इब्राहिम के बारे में राज ठाकरे का दावा काफी सनसनीखेज हैं। बता दें कि भारत सरकार दाऊद इब्राहिम पर लगातार अपना शिकंजा कसती जा रही है। भारत सरकार की कोशिशों की वजह से ब्रिटेन, और खाड़ी के देशों में दाऊद इब्राहिम की करोडो़ं की संपत्ति जब्त कर ली गई है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई इकबाल कासकर को सोमवार को गिरफ्तार किया है। इकबाल पर मुंबई के कारोबारियों, ज्वैलर्स, बिल्डर्स से रंगदारी मांगने का आरोप है। दाऊद के छोटे भाई को ठाणे क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी से मुंबई में कई सफेदपोश बेनकाब भी हो सकते हैं और मुंबई में फैले दाऊद के नेटवर्क का भी खुलासा हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App