ताज़ा खबर
 

मुंबई: प्रेमिका की झरने में डूबो कर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोसले ने अपने माता-पिता के सामने इस अपराध के बारे में कथित तौर पर स्वीकार कर लिया है।

Author पालघर | July 21, 2016 3:45 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

पालघर के नजदीक तुंगरेश्वर जलप्रपात में कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को डूबो कर हत्या करने वाले नल्ला सोपरा के 23 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। अरनाला कोस्टल थाना के इंस्पेक्टर पी डी कोल्हे ने बताया कि यह घटना मंगलवार को हुयी और बाद में वसई की रहने वाली किंजल शाह :21: के रूप में पहचान की गयी लड़की का शव एक निर्माणाधीन स्थल से बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि दक्षिण मुंबई में कोलाबा के एक होटल में वेटर का काम करने वाला आरोपी देवेन्द्र भोसले एक दूसरे लड़के के साथ अपनी प्र्रेमिका को देख कर गुस्से में था और उसने उसकी हत्या करने की योजना बनायी।  उन्होंने बताया कि वह किंजल को वसई में जलप्रपात पर ले गया और कथित तौर पर उसे डुबा दिया। बाद में उसने एक आॅटोरिक्शा में शव रखा और चालक को बताया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और विरार चला गया। उसके बाद उसने लड़की के घर के बगल में एक निर्माणाधीन जगह पर उसका शव फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि भोसले ने अपने माता-पिता के सामने इस अपराध के बारे में कथित तौर पर स्वीकार कर लिया है। उसे कल गिरफ्तार किया गया और एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 26 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App