ताज़ा खबर
 

पत्नी ‘वर्जिनिटी टेस्ट’ में हुई फेल तो पति ने शादी के 48 घंटे बाद दिया तलाक

लड़की पुलिस भर्ती के लिए शारीरिक परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इसके लिए वह दौड़, लंबी कूद, साइकलिंग और अन्य कसरत कर रही थीं।

Author मुंबई | June 1, 2016 10:38 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

महाराष्ट्र के नासिक में एक अनोखा मामला देखने को मिला है, जहां एक पत्नी के ‘वर्जिनिटी टेस्ट’ में फेल होने पर पति ने शादी के 48 घंटे बाद ही तलाक दे दिया। जिले के एक गांव की पंचायत को नवविवाहित लड़की के पति ने बताया कि उसकी पत्नी वर्जिन नहीं है। इसके बाद पंचायत ने उसे अपने पत्नी से तलाक लेने की मंजूरी दे दी।

Read Also: फूड को सेक्स से जोड़ कर तलाकशुदा बेटी ने पिता के साथ शुरू किया अनोखा रेस्तरां

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 22 मई को शादी के बाद जाति विशेष की पंचायत ने कथित तौर पर दूल्हे को एक सफेद रंग की चादर दी थी। दूल्हे से कहा गया था कि शादी की सारी रस्में पूरी होने के बाद इसे पंचायत को वापस लौटा दे। जब दूल्हे ने पंचायत को वह बैडशीट दिखाई तो उस पर ब्लड के निशान नहीं थे। इसके बाद पंचायत ने दूल्हे को शादी खत्म करने की अनमुति दे दी।

Read Also: पति ने स्पीड पोस्ट से भेजा तलाकनामा, पत्नी ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

सामाजिक कार्यकर्ता रंजना के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया है कि लड़की पुलिस भर्ती के लिए शारीरिक परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इसके लिए वह दौड़, लंबी कूद, साइकलिंग और अन्य कसरत कर रही थीं।

Read Also: शादी में चोरी होने पर पूरी बारात को बनाया बंधक, सुबह दुल्हे ने दिया तलाक

साथ ही बताया कि जाति के नेताओं से गुरुवार को मुलाकात के बाद अगर कोई समाधान नहीं निकलता है तो वे लोग पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X