ताज़ा खबर
 

अफवाह थी देवेन्द्र फडणवीस को लिये बिना हेलिकॉप्टर उड़ जाने की खबर, नहीं हुई कोई दुर्घटना, खुद सीएम ने किया खंडन

सीएमओ द्वारा जारी बयान के मुताबिक, 'आज रायगढ़ जिले के अलीबाग में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सीएम देवेन्द्र फडणवीस गये थे। ये अफवाह फैलायी जा रही है कि वापसी के समय उनके हेलिकॉप्टर में दुर्घटना हो गयी, हालांकि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।
हेलिकप्टर से दूर दौड़ते महाराष्ट्र के सीएम (Photo Source: Twitter)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि शुक्रवार (7 जुलाई) को एक हेलिकॉप्टर में सवार होते वक्त उनकी जान बाल-बाल बची। सीएम ने ऐसी किसी भी घटना को अफवाह और झूठ बताया है। सीएम ऑफिस ने भी मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर के साथ इस तरह की दुर्घटना की किसी भी खबर को सिरे से गलत करार दिया है। बता दें कि शुक्रवार को सीएम फडणवीस एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए महाराष्ट्र के रायगढ़ के अलीबाग इलाके में गये थे। कुछ ही घंटे पहले मीडिया में ये खबर आई कि जब सीएम कार्यक्रम समाप्त कर वापस लौट रहे थे तो हैलीपैड पर खड़ा उनका हेलिकॉप्टर अचानक ही स्टार्ट हो गया और सीएम के बैठने से पहले ही हेलिकॉप्टर उड़ गया कुछ देर के बाद यही हेलिकॉप्टर हवा में ही एक और झुक गया। खबरों के मुताबिक सीएम इस घटना में बाल-बाल बच गये। मीडिया रिपोर्ट्स थी कि बंद हेलिकॉप्टर अचानक शुरू हो गया इस दौरान सीएम के सुरक्षा गार्ड्स ने उन्हें बचाया।

सीएमओ द्वारा जारी बयान के मुताबिक, ‘ आज रायगढ़ जिले के अलीबाग में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सीएम देवेन्द्र फडणवीस गये थे। ये अफवाह फैलायी जा रही है कि वापसी के समय उनके हेलिकॉप्टर में दुर्घटना हो गयी, हालांकि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है, लोगों को इस तरह के अफवाह पर विश्वास नहीं करना चाहिए।

बता दें कि 25 मई 2017 को भी महाराष्ट्र में सीएम फडणवीस के हेलिकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग हुई थी, इस घटना में देवेन्द्र फडणवीस भाग्यशाली साबित हुए और बाल-बाल बच पाए थे। हादसे के वक्त हेलिकॉप्टर में छह लोग सवार थे,लेकिन सभी सुरक्षित रहे। दुर्घटना में हेलिकॉप्टर का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.