ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: NCP विधायक सुरेश लाड के खिलाफ केस दर्ज, डिप्टी कलेक्टर को थप्पड़ मारने का आरोप

सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में विधायक सुरेश लाड महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के एक वरिष्ठ नौकरशाह को थप्पड़ मारते और धमकाते हुए दिखाई दे रहे थे।

Author महाराष्ट्र | August 18, 2016 14:51 pm
महाराष्ट्र से नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के विधायक सुरेश लाड डिप्टी कलेक्टर अभय कलगुदर को मारते हुए।

महाराष्ट्र से नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के विधायक सुरेश लाड के खिलाफ सरकारी कार्यालय में कार्य के दौरान व्यवधान डालने और अधिकारी को धमकाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। हालांकि विधायक ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है।

सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में विधायक सुरेश लाड महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के एक वरिष्ठ नौकरशाह को थप्पड़ मारते और धमकाते हुए दिखाई दे रहे थे। सुरेश महाराष्ट्र के कजरत से विधायक हैं। वीडियो में जिस शख्स को वह थप्पड़ मारते और धमकाते दिख रहे हैं वह इलाके के डिप्टी कलेक्टर हैं। जानकारी के मुताबिक 11 अगस्त को डिप्टी कलेक्टर अभय कलगुदर ने जमीन अधिग्रहण से संबंधित मुद्दे के लिए एक मीटिंग बुलाई थी। ऐसा कहा जा रहा है कि इस मीटिंग में किसानों को जमीन का मुआवजा देने की बात पर दोनों के बीच बहस हो गई । जिस जमीन की बात चल रही थी उसमें विधायक सुरेश की भी जमीन थी। असहमति होने पर मामला बिगड़ गया और सुरेश ने अभय पर हाथ छोड़ दिया।

वीडियो में दिख रहा है कि आसपास काफी सारे लोग खड़े हैं। लेकिन कोई भी सुरेश को रोकने की कोशिश नहीं करता। कुछ लोग वीडियो बनाते हुए दिख रहे हैं। वहीं कुछ लोग ‘प्लीज सर, प्लीज सर’ करते सुनाई दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App