ताज़ा खबर
 

Bigg Boss के सेट पर चला सरकारी बुलडोज़र, बना रखे थे 13 अवैध टॉयलेट

Bigg Boss 11: काउंसिल की तरफ से पहले इस मामले में बिग बॉस को नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन उनकी तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर यह कदम उठाया गया।
बिग बॉस के सेट पर बुलडोजर चला (एक्सप्रेस फोटो)

लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल (LMC) ने सोमवार को बिग बॉस के सेट पर बुलडोजर चला दिया, यानी काउंसिल ने वहां बने 13 अवैध टॉयलेटों को तोड़ दिया है। हालांकि म्युनिसिपल के एंटी-अतिक्रमण दल के इस कदम का बिग बॉस के स्टाफ ने काफी विरोध भी किया, लेकिन टॉयलेट्स अवैध थे इसलिए उन्हें तोड़ दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक काउंसिल की तरफ से पहले इस मामले में बिग बॉस को नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन उनकी तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर यह कदम उठाया गया।

एलएमसी के सीईओ सचिन पवार का कहना है, ‘हमने उन्हें 27 नवंबर को नोटिस भेजा था, लेकिन जब सात दिनों के अंदर भी उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला तब वहां बने अवैध टॉयलेट्स को तोड़ दिया गया।’ पवार ने बताया कि बॉम्बे प्रोविंशियल म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन एक्ट (बीपीएमसी) के तहत यह कार्रवाई की गई है। इस एक्ट के तहत किसी अवैध निर्माण के खिलाफ नोटिस भेजने के 1 दिन के अंदर ही उसे गिराया जा सकता है।

पवार ने बताया कि नोटिस भेजने के सात दिनों के बाद भी किसी बिग बॉस स्टाफ ने इस मामले में बात करना जरूरी नहीं समझा। उन्होंने बताया, ‘अवैध टॉयलेटों को गिराते वक्त कुछ लोगों द्वारा विरोध भी किया गया, लेकिन हमारी टीम ने इन विरोधों के बाद भी अपना काम किया और अवैध निर्माण को ढहा दिया गया।’ एलएमसी ने बताया कि उन 13 टॉयलेट ब्लॉक्स के अलावा वहां कुछ ऐसे ब्लॉक्स भी थे जिनके निर्माण के लिए स्वीकृति दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.