ताज़ा खबर
 

मुंबई: ‘ला मेर’ बिल्डिंग में आग, इसी में है ऐश्वर्या राय का मायका और सचिन तेंदुलकर का ससुराल

आग लगने की खबर मिलते ही ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ मौके पर पहुंची।

मंगलवार की दोपहर को मुंबई की एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी बिल्डिंग में ऐश्वर्या राय बच्चन की मां और सचिन तेंदुलकर के ससुराल वाले रहते हैं। बांद्रा वेस्ट स्थित इस बिल्डिंग का नाम ‘ला मेर’ है। ला मेर की 13वीं मंजिल पर आग लगी है। इस बिल्डिंग में और भी कई सेलिब्रिटीज रहते हैं। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। अभी तक किसी तरह के हताहत की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में कुल 16 मंजिल हैं जिसकी 12वीं मंजिल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की मां रहती हैं। ऐश्वर्या भी अभिषेक बच्चन से शादी से पहले इसी इमारत में रहा करती थीं। वहीं सचिन तेंदुलकर के ससुराल वाले इसी इमारत की 10वीं मंजिल पर रहते हैं।

बांद्रा पुलिस स्टेशन की असिस्टेंट पुलिस अफसर सविता शिंदे ने मीडिया को बताया कि, “सचिन तेंदुलकर के ससुर 11वें फ्लोर पर थे जब शॉर्ट सर्किट के चलते बिल्डिंग में आग लगी। उन्होंने घर के नौकरों के साथ तुरंत जगह को खाली कर दिया। किसी के घायल होने की खबर नहीं है।”

आग लगने की खबर मिलते ही ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड टीम के मुताबिक आग दोपहर तकरीबन 1 बजे के आसपास लगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App