ताज़ा खबर
 

काम के पैसे नहीं देने से परेशान इंटीरियर डिजायनर ने किया सुसाइड, अरनब गोस्वामी पर FIR दर्ज

शनिवार (5 मई, 2018) को इंटीरियर डिजाइनर ने अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने बताया कि अनवे नायक ने अलीबाग स्थित अपने बंगले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नायक के शव के पास ही उनकी मां कुमुद का भी शव बरामद किया गया है।

Author May 6, 2018 12:51 PM
तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

महाराष्ट्र पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या मामले में एफआईआर दर्ज की है। तीनों पर एक व्यक्ति को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। इसमें एक आरोपी रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्वामी भी हैं। बीते शनिवार (5 मई, 2018) को इंटीरियर डिजाइनर ने अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने बताया कि अनवे नायक ने अलीबाग स्थित अपने बंगले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नायक के शव के पास ही उनकी मां कुमुद का भी शव बरामद किया गया है। हालांकि पुलिस अभी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कुमुद की मौत कैसे हुई। रिपोर्ट के मुताबिक नायक ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है। इसी नोट के आधार पर पुलिस ने अरनब के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के केस दर्ज किया है। अरनब के अलावा फरोज शेख और नीतेश सारदा के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

बता दें कि नायक की पत्नी ने रिपब्लिक टीवी पर बकाया राशि नहीं देने का आरोप लगाया था। हालांकि चैनल ने आरोपों के बेबुनियाद बताया है। चैनल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जो नायक से संबंधित किसी भी मामले में संलिप्त पाया गया। रिपब्लिक टीवी यह भी स्पष्ट करना चाहता है कि उसने दिसंबर 2016 में कभी-कभी कॉनकॉर्ड डिज़ाइन प्राइवेट लिमिटेड की सेवाएं ली थीं। जिसकी पेमेंट डिटेल, चैक नंबर, राशि, अदायगी की तारीख और अन्य संबंधित दस्तावेज चैनल के पास अभी हैं। जांच अधिकारियों को जब भी इनकी जरुरत होगी उन्हें मुहैया करा दी जाएंगी। हमारी संवेदनाएं नायक के परिवार के साथ हैं।

दूसरी तरफ एएसपी (रायगढ़) संजय पाटिल ने बताया कि मृतक की पत्नी अक्शिता की शिकायत के आधार एक एफआईआर अरनब या रिपब्लिक टीवी, फिरोज शेख और नीतेश सारदा के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। बता दें मृतक इंटीरियर डेकोरेटर थे, जिन्होंने तीन लोगों के साथ काम किया। इनके नाम सुसाइड नोट में लिखे पाए गए हैं। मृतक की पत्नी ने शिकायत में ये भी कहा है कि तीनों ने बकाया राशि का भुगतान नहीं किया था, जिससे पति को बिजनेस में काफी नुकसान उठाना पड़ा, जिससे उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App