ताज़ा खबर
 

महाराष्‍ट्र: पिकनिक मनाने गए इंजीनियरिंग कॉलेज के 8 छात्र समुद्र में डूबे, कर्नाटक के निवासी हैं सभी पीड़‍ित

छात्र बेलगाम स्थित मराठा इंजीनियरिंग कॉलेज के 60 छात्रों के समूह का हिस्सा थे जो पिकनिक मनाने आए थे ।

Author मुंबई | Updated: April 15, 2017 8:05 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

कर्नाटक के बेलगाम स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के सात विद्यार्थी और एक अध्यापक की सिंधुदुर्ग के मालवन के निकट समुद्र में डूबने से मौत हो गई। डूबने वाले विद्यार्थियों में तीन छात्राएं भी शामिल हैं। सिंधुदुर्ग पुलिस कंट्रोल अधिकारी रवींद्र जरकर ने बताया कि अन्य तीन छात्रों को स्थानीय मछुआरों ने बचा लिया। एक छात्र की हालत गंभीर है, जिसका इलाज मालवन अस्पताल में चल रहा है। डूबने वाले सभी व्यक्ति बेलगाम स्थित मराठा मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज के 50 छात्रों के एक समूह का हिस्सा थे, जो शनिवार सुबह बेलगाम से एक निजी बस से पिकनिक मनाने आए थे और तस्वीरें लेने के लिए वायरी समुद्र तट गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, 11 विद्यार्थियों का एक समूह समुद्र में नहाने गया और अचानक आई एक ऊंची लहर उन्हें गहरे समुद्र में बहा ले गई, जिसके कारण यह हादसा हुआ।

मछुआरों ने उनमें से तीन को बचा लिया। बाद में उन्होंने आठ शवों को निकाला, जिनमें तीन लड़कियां भी शामिल थीं। पुलिस तथा जिले के शीर्ष अधिकारी सिंधुदुर्ग से घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। मृतकों की पहचान 40 वर्षीय प्राध्यापक महेश, करुण बर्डे, आरती चव्हाण, माया कोल्हे, किरन खांडेकर, नितिन मुतलतकर, अवधूत तहसीलदार, मुजामिन अनिकेत के रूप में कर ली गई है। सभी विद्यार्थी 21-22 आयुवर्ग के बीच थे।

एक अन्य छात्रा आकांक्षा घाडगे की स्थिति गंभीर है और उसका उपचार चल रहा है, जबकि दो अन्य विद्यार्थियों अनीता अल्लाडी और संकेत कावली को प्राथमिक चिकित्सा प्रदान कर जाने की इजाजत दे दी गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नौकरी वापस पाने के लिए दाढ़ी कटाने को राजी नहीं हुआ मुस्लिम पुलिस कांस्टेबल, सुप्रीम कोर्ट का प्रस्ताव भी ठुकराया
2 एयरलाइंस के बैन हटाने के बाद भी ट्रेन से ही दिल्ली आए शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़
3 24 साल का स्टूडेंट बना 3 idiots का ‘आमिर’, व्हॉट्सऐप पर सीनियर्स की मदद से ट्रेन में करवाई महिला की डिलीवरी
ये पढ़ा क्या?
X