ताज़ा खबर
 

भरे बाजार पुलिसवाले को दी ‘चीर देने’ की धमकी, थाने गया तो लगा रोने- VIDEO वायरल

महाराष्ट्र के ठाणे में हुई इस घटना ने एक बार फिर सोशल मीडिया की ताकत का एहसास करा दिया। यह प्लेटफॉर्म जरूरतमंद तक मदद भी पहुंचा सकता है और आरोपी को उसकी सही जगह पर भी।

कार मालिक के दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। Photo: ट्विटर

सोशल मीडिया का प्लेटफॉर्म रोचक मामलो से भरा हुआ है, यहां हुई घटनाओं में तेजी से फेरबदल होते हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के ठाणे से सामने आया। इस रोचक मामले की शुरुआत उस वक्त हुई जब एक ट्रैफिक पुलिसवाले ने नो पार्किंग एरिया में एक कार को देखा। पुलिसकर्मी ने अपनी ड्यूटी के अनुसार कार को ले जाने की तैयारी शुरू कर दी। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के द्वारा अभी गाड़़ी के टायरों को लॉक किया ही गया था कि तभी वहां कार मालिक पहुंच गए।

अपनी कार को टो करके ले जाने की तैयारी देख कार मालिक भड़क गए, उन्होंने पुलिसकर्मी को जमकर खरी खोटी सुनाई। इस दौरान वहां मौजूद कोई शख्स कार मालिक के इस अंदाज को अपने मोबाइल में कैद कर रहा था, जिसमें वह पुलिसकर्मी को धमकी देते हुए दिखाई दे रहा है कि पांच मिनट के लिए वर्दी उतार तो मैं तूझे बीच में से चीर दूंगा।

सिर्फ इतना ही नहीं, कार मालिक के साथ जो महिला मौजूद थीं वह भी पुलिस वाले पर नाराज दिखाई दे रही थीं। हैरान करने वाली बात ये है कि इस वीडियो में न ही कार मालिक और न ही उनके साथ मौजूद महिला ने मास्क पहना है।  इस पूरे वीडियो में पुलिसकर्मी चुपचाप शांति से उनकी बाते सुन रहा है जबकि कार मालिक वीडियो बनाने वाले को भी कहते हैं कि जो करना है कर लो, बना लो वीडियो।

कुछ ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इससे पहले कि लोग कुछ विचार बनाते, वीडियो का अगला हिस्सा भी वायरल कैटेगरी में आ गया। लेकिन यहां कार मालिक के तेवर पहले वाले वीडियो से बिल्कुल उलट दिखाई पड़ रहे थे। वह गुस्से से तमतमाए हुए नहीं बल्कि रोते हुए दिखाई दे रहे थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए युवक को जेल में बंद कर दिया है।

कुछ ऐसा ही वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जब पुलिसकर्मी के सामने एक दंपत्ति ने इसी तरह रौब दिखाते हुए मास्क पहनने से इनकार कर दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया था।

Next Stories
1 शबाना आजमी ने ऑनलाइन पेमेंट कर मंगाई शराब, डिलीवरी नहीं हुई तो अपनी पोस्ट में साझा किया दर्द, जानिए पूरा मामला
ये पढ़ा क्या?
X