ताज़ा खबर
 

ब्रिटिश रॉकबैंड कोल्डप्ले मुंबई में करेगा लाइव कंसर्ट, इवेंट में एआर रहमान भी होंगे शामिल

इससे पहले ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले का अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार बेयोंस नोल्स और भारतीय अभिनेत्री सोनम कपूर अभिनीत वीडियो 'हिम फॉर द वीकेंड' विवादों में फंस गया था।

Author मुंबई | Published on: September 9, 2016 7:15 PM
ब्रिटिश रॉकबैंड कोल्डप्ले मुंबई के MMRDA मैदान में 19 नवंबर को लाइव कंसर्ट करेगा।

ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले भारत में लाइव कंसर्ट का आयोजन करेगा या नहीं इस बारे में अटकलबाज़ी पर विराम लगता दिख रहा है। विश्वसनीय सूत्रों ने मुंबई से प्रकाशित होने वाले अखबार मिड-डे को बताया है कि कोल्डप्ले और क्रिस मार्टिन द्वारा संचालित रॉक बैंड ‘ग्लोबल सिटिज़न फेस्टिवल’ साथ में मिलकर आगामी 19 नवंबर को महानगर प्रदेश विकास प्राधिकरण (MMRDA) मैदान में लाइव कंसर्ट का आयोजन करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक इस शो के लिए आगामी 12 सितंबर से ‘बुक माइ शो’ वेबसाइट पर टिकटों की बिक्री शुरू कर दी जाएगी। टिकटों का दाम 25000 रूपये से शुरू होकर 5 लाख रूपए तक होगा। रिपोर्ट के मुताबिक कोल्डप्ले और ‘ग्लोबल सिटिज़न फेस्टिवल’ रॉकबैंड की ओर से इस लाइव कंसर्ट का आयोजन चैरिटीटेबल मकसद से किया जा रहा है और इससे इकठ्ठा पैसों का उपयोग विश्व से 2030 तक चरम गरीबी को खत्म करने में किया जाएगा। इस इवेंट में जे जेड, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, एआर रहमान और दीपिका पादुकोण के शामिल होने की खबर है।

इससे पहले ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले का अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार बेयोंस नोल्स और भारतीय अभिनेत्री सोनम कपूर अभिनीत वीडियो ‘हिम फॉर द वीकेंड’ विवादों में फंस गया था। जिसके बाद कोल्डप्ले रॉकबैंड द्वारा भारत में परफॉर्म करने की संभावना पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो गया था। लोगों ने इस वीडियो में भारतीय सांस्कृति के गलत इस्तेमाल किए जाने को लेकर कोल्डप्ले बैंड और बेयोंस दोनों को ही आड़े हाथों लिया था। कुछ लोगों ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब कोल्डप्ले ने अपने वीडियो में एशियाई संस्कृति का गलत इस्तेमाल किया है।

Read Also: रनवीर सिंह की फिल्म बेफिक्रे का नया गाना रिलीज, किस करते आ रहे हैं सभी कपल

वीडियो में बेयोंस को एक ग्लैमरस बॉलीवुड दिवा के रूप में दर्शाया गया है और भारतीय अभिनेत्री सोनम कपूर पारंपरिक परिधान में खंडहारों के बीच घूमती नजर आ रही हैं। वीडियो में भारतीय शास्त्रीय नृत्यों की झलक से लेकर कोल्डप्ले के सदस्य मार्टिन को टैक्सी में भारत दर्शन करते और मुंबई में होली खेलते दिखाया गया है। वीडियो को लेकर ट्विटर पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी थीं।

Read Also: अमेरिका में रैंप पर उतरीं भारतीय एसिड अटैक विक्टिम रेशमा कुरैशी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 26/11 मुंबई हमले के संदिग्ध LeT के पूर्व आतंकी सुफायान जफर को पाकिस्तान ने दोषमुक्त करार दिया
2 बीएमसी का पलटवार-घूस मांगने का आरोप लगाने वाले कपिल शर्मा कर रहे हैं गैरकानूनी निर्माण, भेजा जा चुका है नोटिस
3 बीजेपी विधायक ने दर्ज कराई शिकायत- ट्विटर पर क्यों बताया, पुलिस के पास क्यों नहीं गए कपिल शर्मा