ताज़ा खबर
 

बीएमसी का पलटवार-घूस मांगने का आरोप लगाने वाले कपिल शर्मा कर रहे हैं गैरकानूनी निर्माण, भेजा जा चुका है नोटिस

कपिल शर्मा के आरोपों पर बीएमसी के विजिलेंस आॅफिसर मनोहर पवार ने उनसे घूस मांगने वाले अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा है।

Author नई दिल्ली | Updated: September 9, 2016 1:08 PM
बीएमसी ने कपिल शर्मा पर पलटवार करते हुए गैरकानूनी निर्माण करवाने का आरोप लगाया है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा की ओर से बीएमसी अधिकारियों पर 5 लाख रुपये का घूस मांगे जाने का आरोप लगाने के बाद अब इस पूरे विवाद में नया मोड़ आ गया है। बीएमसी ने इस मामले में पटलवार करते हुए कहा है कि कपिल शर्मा जिस जगह पर अपना दफ्तर बना रहे हैं वह रिहायशी इलाका है और उस जगह पर व्यवसायिक इस्तेमाल के लिए कोई कंस्ट्रक्शन नहीं हो सकता है। बीएमसी की तरफ से बताया गया कि इस संबंध में कपिल शर्मा को जुलाई में नोटिस भी भेजा जा चुका था और अगस्त में अवैध निर्माण को तोड़ा भी गया था।

कपिल शर्मा के आरोपों पर बीएमसी के विजिलेंस आॅफिसर मनोहर पवार ने सफाई देते हुए कपिल शर्मा से उस अधिकारी का नाम बताने के लिए कहा है जिसने उनसे घूस मांगा था। उन्होंने कहा कि कपिल उस अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएं और हम इस मामले की जांच कराएंगे तथा दोषी अधिकारी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

इस बीच महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक राम कदम ने कॉमेडियन कपिल शर्मा पर घूस मांगे जाने की तुरंत शिकायत करने के बजाय मामले को पहले सोशल मीडिया में लाने के लिए आपराधिक मामला दर्ज कराया है। बीजेपी के स्थानीय नेता राम कदम ने कहा कि कपिल शर्मा चाहे जितना भी टैक्स देते हों, बीएमसी में भ्रष्टाचार नहीं होना चाहिए। कदम ने कहा, ‘कपिल शर्मा ने ट्विटर का सहारा लिया लेकिन उन्हें घूस मांगे जाने के तत्काल बाद शिकायत दर्ज करानी चाहिए थी।’

Read Also: बीजेपी विधायक ने दर्ज कराई शिकायत- पुलिस के पास क्यों नहीं गए कपिल शर्मा

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने शुक्रवार तड़के पीएम मोदी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘पिछले पांच सालों से मैं 15 करोड़ रुपये आयकर देता हूं और फिर भी मुझे अपना दफ्तर बनवाने के लिए बीएमसी कार्यालय को पांच लाख रुपये घूस देने की जरूरत है।’ शर्मा ने एक अन्य टवीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए पूछा, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन?’  हालांकि, प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए ट्वीट करने के बाद से इस पूरे मामले में कपिल शर्मा की तरफ कोई बयान नहीं आया है।

Read Also: राहुल गांधी ने की हनुमान गढ़ी में पूजा, बाबरी मस्जिद टूटने के बाद अयोध्या जाने वाले पहले गांधी


Kapil Sharma Tweets To PM Modi Complaining Of… by Jansatta

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बीजेपी विधायक ने दर्ज कराई शिकायत- ट्विटर पर क्यों बताया, पुलिस के पास क्यों नहीं गए कपिल शर्मा
2 मुंबई के नेवी बेस आईएनएस हामला पर भगदड़, काफी लोग जख्मी, लगभग 10 हजार परीक्षार्थी गए थे पेपर देने
3 BMC चुनाव नजदीक आते ही MNS ने फिर उछाला उत्तर भारतीयों का मुद्दा, फल बिक्रेता को दौड़ाकर पीटा