बीएमसी ने तोड़ा बॉलिवुड एक्टर अरशद वारसी का बंगला, किया था अवैध निर्माण - BMC demolished Actor Arshad Warsi's Bunglow - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बीएमसी ने तोड़ा बॉलिवुड एक्टर अरशद वारसी का बंगला, कराया था अवैध निर्माण

अधिकारी के मुताबिक निगम की ओर से शनिवार को अभिनेता को नोटिस भेजा गया था और उन्हें इस बात की जानकारी दी गई थी कि सोमवार को अवैध निर्माण को तोड़ दिया जाएगा।

अरशद वारसी फिल्मों में हीरो बनने से पहले 1989 की फिल्म आग से खेलेंगे के एक गाने हेल्प मी में बतौर डांसर नजर आए थे।

बॉलिवुड एक्टर अरशद वारसी को मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) से तगड़ा झटका लगा है। बीएमसी ने वारसी के वरसोवा स्थित बंगले का एक हिस्सा तोड़ दिया है। कथित तौर पर वारसी ने गैरकानूनी तरीके से बंगले में एक अतिरिक्त फ्लोर (माले) का निर्माण कराया था। वारसी द्वारा अवैध निर्माण की शिकायत बीएससी को 4 साल पहले मिली थी, जिस पर अब कार्रवाई की गई है। महानगर पालिका के एक अधिकारी ने बताया, “वारसी ने कुछ साल पहले एयर इंडिया के एक कर्मचारी यह बंगला खरीदा था। उन पर आरोप था कि उन्होंने बंगले के रेनोवेशन के नाम पर गैरकानूनी तरह से निर्माण कराया।” इसके खिलाफ शांति निकेतन को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी की ओर से उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी।

अधिकारी के मुताबिक निगम की ओर से शनिवार को अभिनेता को नोटिस भेजा गया था और उन्हें इस बात की जानकारी दी गई थी कि सोमवार को अवैध निर्माण को तोड़ दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिस समय टीम कार्रवाई करने पहुंची तो एक्टर बंगले में मौजूद नहीं थे। अवैध निर्माण के एक हस्से को गिरा दिया गया है और जल्द ही बचे हुए भाग को भी तोड़ दिया जाए। जानकारी के मुताबिक वारसी की ओर से बीएमसी की कार्रवाई पर अभी किसी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। साल 2013 में शिकायत किए जाने पर बीएमसी ने कार्रवाई करने के लिए फैसला किया था तो वारसी कोर्ट से स्टे ऑर्डर ले आए थे। हाल ही में कोर्ट ने इस स्टे ऑर्डर को हटा दिया। जिसके बाद बीएमसी की ओर से कार्रवाई की गई।

बता दें कि इससे पहले कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा पर भी अवैध निर्माण का आरोप लगा था। कपिल शर्मा पर शहर के गोरेगांव इलाके में अपने फ्लैट में अनधिकृत तरीके से निर्माण-कार्य कराने का आरोप लगा था। जिसके खिलाफ शिकायत की गई थी। हालांकि बंबई उच्च न्यायालय ने शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने पर रोक लगा दी थी। साथ ही बीएमसी को 5 हफ्ते के भीतर विवाद सुलझाने के निर्देश दिए थे। कपिल शर्मा के अलावा बॉलिवुड एक्टर इरफान खान पर भी अवैध निर्माण का आरोप लगा था।

 

शाहरुख खान ने दक्षिण अफ्रीका की T-20 ग्लोबल लीग में खरीदी टीम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App