ताज़ा खबर
 

नवी मुंबई: होटल व्यवसायी से मारपीट करता बीजेपी पार्षद कैमरे में कैद, रंगदारी मांगने का आरोप, देखें VIDEO

होटल व्यवसायी इस्माइल शेख ने नवी मुंबई के खारघर के सेक्टर चार में शाही बावर्ची नाम से एक होटल शुरू किया था। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक इस्माइल शेख से बीजेपी कॉरपोरेटर शत्रुघ्न काकड़े और उसके 10 साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बीजेपी कॉरपोरेटर पर होटल व्यवसायी से मारपीट का आरोप लगा है। फोटो- वीडियो ग्रैब

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में बीजेपी के एक कॉरपोरेटर पर होटल व्यवसायी से रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। होटल व्यवसायी इस्माइल शेख ने जब पैसे नहीं दिये तो बीजेपी कॉरपोरेटर ने कथित तौर पर अपने गुर्गों के साथ मिलकर होटल व्यवसायी के साथ मारपीट की। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग होटल में आते हैं और वहां मौजूद लोगों से मारपीट शुरु कर देते हैं। वीडियो में होटल मालिक हाथ जोड़कर हुड़दंगियों से माफी मांग रहा है, छोड़ देने की अपील कर रहा है, लेकिन वे लोग नहीं रुकते हैं और होटल मालिक को घेरकर हमला कर देता है।

बता दें कि इस्माइल शेख ने नवी मुंबई के खारघर के सेक्टर चार में शाही बावर्ची नाम से एक होटल शुरू किया था। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक इस्माइल शेख से बीजेपी कॉरपोरेटर शत्रुघ्न काकड़े और उसके 10 साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। ये घटना रविवार रात की है। मारपीट में इस्माइल शेख बुरी तरह से घायल हो गये हैं। उन्हें कामोठे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़ाई की शुरुआत पार्किंग विवाद को लेकर हुई। देखते ही देखते दर्जनों लोग होटल में घुस गये और होटल मालिक के साथ मारपीट शुरू कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक होटल व्यवसायी ने पैसे देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद ये घटना घटी।

इस घटना के बाद स्थानीय होटल व्यवसायियों में गुस्सा है। होटल मालिकों ने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। साथ ही बीजेपी नेता पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं भारतीय जनता पार्टी से इस मुद्दे पर अब भी प्रतिक्रिया का इंतजार है। पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App