ताज़ा खबर
 

बहन ईशा के लिए आकाश अंबानी ने दी भावुक स्पीच, वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में आकाश कह रहे हैं, "मेरी जुड़वां बहन ईशा, मैं नहीं जानता इसे मैं कैसे बताऊं, मैं नहीं जानता तुम्हारे और मेरे बीच के एहसास को मैं लफ्जों में कैसे बदलूं...

ईशा अंबानी से अपने दिल की बात कहते उनके भाई आकाश अंबानी। (फोटो-instagram/shloka_akash_ambani)

रिलायंस अंबानी के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी के एक-एक पल को अपने जेहन में कैद कर लेना चाहते हैं। अंबानी फैमिली इस पूरे पल को जी रहा है। हाल ही में जब मुकेश और नीता अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की सगाई के मौके पर अपने घर एंटीलिया में शानदार पार्टी दी। ईशा अंबानी की सगाई पिरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पिरामल के बेटे आनंद पिरामल से हुई है।

इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए और बरबस ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच गये। लेकिन एक वीडियो जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वो था जिसमें आकाश अंबानी अपनी जुड़वां बहन ईशा बहन की तारीफ में बेहद भावुक हो गये थे। आकाश अमूमन शर्मिले इंसान हैं। उन्होंने अपने ईशा के लिए सबके सामने अपने जज्बात रखे। इस वीडियो में आकाश कह रहे हैं, “मेरी जुड़वां बहन ईशा, मैं नहीं जानता इसे मैं कैसे बताऊं, मैं नहीं जानता तुम्हारे और मेरे बीच के एहसास को मैं लफ्जों में कैसे बदलूं, ऐसा कहने की वजह ये है कि जब से मैंने होश संभाला है मैंने हमेशा दोनों के बारे में एक साथ सोचा है, ज्यादातार बार मेरे से पहले तुम आई हो…”

आकाश के स्पीच का फिलहाल इतना ही पार्ट सोशल मीडिया में सामने आ पाया है। आकाश अंबानी इन शब्दों को कहने से पहले कई बार हिचकिचाये, गड़बड़ाये, लेकिन आखिकार उन्होंने अपनी दिल की बातें अपनी बहन को बताई। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी इस पार्टी में थिरकती नजर आईं। बता दें कि देश के सबसे अमीर उद्योगपति के घर इस साल दो-दो बार शहनाई बजने वाली है। आकाश अंबानी अपने मंगेतर श्लोका मेहता से शादी करने जा रहे हैं। तो आकाश की जुड़वां ईशा अंबानी की शादी आनंद पिरामल से होने जा रही है। माना जा रहा है इस साल दिसंबर में दोनों की शादी होगी। हालांकि इस बारे में अभी तक औपचारिक तारीख का ऐलान नहीं हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App