A Maharashtra School Asked Students To Name Virat Kohli's GF In An Exam with three options - Jansatta
ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र के स्कूल में पूछा गया सवाल- दीपिका, प्रियंका और अनुष्का में कौन है कोहली की गर्लफ्रेंड

महाराष्ट्र के एक स्कूल में परीक्षा में यह सवाल पूछा गया कि विराट कोहली की गर्लफ्रेंड कौन हैं। इतना ही नहीं इस प्रश्न के साथ तीन विकल्प भी दिए गए थे।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर अपनी लव स्टोरी को लेकर चर्चा में रहते हैं।

विराट कोहली और अनुष्का चोपड़ा की जोड़ी अक्सर सुर्खियों में रहती है। पर इस बार जिस वजह से इन दोनों की जोड़ी चर्चा में आई है उसे सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। महाराष्ट्र के एक स्कूल में परीक्षा में यह सवाल पूछा गया कि विराट कोहली की गर्लफ्रेंड कौन हैं। इतना ही नहीं इस प्रश्न के साथ तीन विकल्प भी दिए गए थे। इन विकल्प में अनुष्का के अलावा दीपिका और प्रियंका का भी नाम था।  पिछले महीने चाचा नेहरू हाई स्कूल में हुई एक परीक्षा के दौरान यह सवाल पूछा गया। इस सवाल के अलावा परीक्षा में अन्य कई सवाल क्रिकेट से संबंधित ही पूछे गए। इनमें से एक सवाल था चेपक स्टेडियम कहां है। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार परीक्षा में फिल्म जगत की हस्तियों से संबंधित सवाल पूछे जाते रहे हैं। सचिन के बचपन के दोस्त कौन हैं। इससे पहले भी ये कपल कई बार सुर्खियों में रहा है। कभी अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर तो कई बार अपनी लव स्टोरी के चलते।

प्रश्न के साथ विद्यार्थियों को तीन विकल्प भी दिए गए थे। प्रश्न के साथ विद्यार्थियों को तीन विकल्प भी दिए गए थे।

आपको बता दें कि अनुष्का इन दिनों ऐ दिल है मुश्किल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के काम करने की वजह से फिल्म की रिलीज को लेकर विरोध किया जा रहा है। विराट कोहली इन दिनों भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान हैं। अभी हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने 3-0 से श्रृंखला जीती है।

वीडियो: न्यूजीलैंड के कप्तान रॉस टेलर ने मैच के दौरान दी हिंदी में गाली, देख विराट कोहली की भी छूटी हंसी!

इस श्रृंखला में जीत के साथ भारतीय टीम टेस्ट की नंबर 1 टीम बन गई है। इस मौके पर कोहली को गदा देकर सम्मानित किया था। इस सीरीज में कप्तान कोहली ने अपने करियर का दूसरा अर्धशतक जमाया था। इसके बाद शुरु हुई एकदिवसीय श्रृंखला में कोहली ने पहले मैच में नाबाद 85 रन बनाए थे।

Read Also: विराट कोहली से रिश्ते पर बोलीं अनुष्का शर्मा- ना काले शीशे के पीछे छिपाउंगी, ना बताउंगी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App