ताज़ा खबर
 

राइड का मजा ले रहे बॉयफ्रेंड को गोली से उड़ाया, फिर गर्लफ्रेंड का किया रेप

रिपोर्ट के अनुसार दिनकर अंबरनाथ में एक चाईनीज स्टॉल में काम करता था जबकि महिला कल्याण की रहने वाली है। घटना की रात दिनकर बड़े भाई की बाइक लेकर राइड पर निकला था। दिनकर का बड़ा भाई भी उसी स्टॉल में काम करता है।

प्रतीकात्मक तस्वीर (एक्सप्रेस फोटो)

महाराष्ट्र के ठाणे में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां राइड का मजा लेकर प्रेमिका संग वापस लौट रहे शख्स की अपराधी ने हत्या कर दी। अपराधी ने महिला से संग बलात्कार भी किया। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार घटना सोमवार (5 मार्च, 2018) के दिन थाणे से 45 किमी दूर टितवाला की बताई जाती है। बलात्कार की घटना के बाद पीड़िता को गंभीर हालत में उल्हासनगर के सेंट्रल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, मंगलवार को महिला (30) को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया जबकि गणेश दिनकर (28) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना के 24 घंटे बाद भी अपराधी की पहचान नहीं की जा सकी है, जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना अंबरनाथ और चिंचपाडा रोड के बीच घटी है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार दिनकर और उसकी प्रेमिका सोमवार रात रॉयल इनफील्ड पर अंबरनाथ और चिंचपाडा पर राइड पर निकले थे। घटना करीब 9 बजे घटी।

थाणे देहात के एसपी महेश पाटिल ने पीड़िता के बयान के हवाले बताया, ‘पीड़िता बाइक के साथ रोड के एक तरफ खड़ी थी, इस दौरान उसका प्रेमी बाथरूम के लिए जंगल में अदर की तरफ गया था। तब एक अपराधी हथियार के साथ आया और उसे धमकाने लगा। तब दिनकर को गड़बड़ी का आभास हुआ तो वह दौड़कर महिला के पास लौटा और अपराधी से प्रेमिका को बचाने का प्रयास किया। इसपर अपराधी ने दिनकर के सीने में दो-तीन गोली दाग दीं। इसके बाद अपराधी ने झाड़ियों में महिला से रेप किया। दोनों के फोन और बाइक भी छीन ली गई। इसके बाद अपराधी फरार हो गया।’

रिपोर्ट के अनुसार दिनकर अंबरनाथ में एक चाईनीज स्टॉल में काम करता था जबकि महिला कल्याण की रहने वाली है। घटना की रात दिनकर बड़े भाई की बाइक लेकर राइड पर निकला था। दिनकर का बड़ा भाई भी उसी स्टॉल में काम करता है। पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों एक-दूसरे डेट कर रहे थे। जहां दिनकर प्रेमिका को राइड पर लेकर गया था। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App