ताज़ा खबर
 

एक साल तक 16 साल के लड़के का रेप करते रहे 15 नाबलिग लड़के, वीडियो बना किया ब्‍लैकमेल

अंधेरी इलाके में एक नाबालिग के साथ 15 लड़कों(सभी नाबालिग) ने एक साल तक उसका रेप किया।

Author Updated: August 3, 2017 11:44 AM
सरकारी रिपोर्ट का दावा- लड़कियों से ज्यादा लड़कों के साथ होता है यौन शोषण

मुंबई में एक नाबालिग लड़के के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। 16 साल के एक लड़के के साथ, पूरे 1 साल तक रेप किया गया और वारदात को अंजाम देने के सभी आरोपी भी नाबालिग हैं। अंधेरी इलाके में नाबालिग के साथ 15 लड़कों ने एक साल तक रेप किया। पुलिस ने मेडिकल जांच सामने आने के बाद यौन उत्पीड़न होने की पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया है कि साल 2016 में उसके साथ पहली बार रेप किया गया। मुख्य आरोपी पीड़ित के घर पास ही रहता है और वह उसका दोस्त भी था। आरोपी ने कथित तौर पर रेप का वीडियो भी अपने मोबाइल से शूट कर लिया था और उसे अपने बाकी दोस्तों को भी दिखाया था। पीड़ित के मुताबिक आखिरी बार उसका रेप 26 जून को हुआ था।

वीडियो के जरिए आरोपी, पीड़ित को लगातार ब्लैकमेल किया करता था। वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़ित को दूसरे लड़कों के साथ सेक्स करने को मजबूर किया। एक पुलिस अफसर ने शिकायत के आधार पर बताया, “आरोपी लड़के, पीड़ित को सरकारी स्कूल के पास एक मैदान में लेकर गए और वहां पर बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। एक अन्य आरोपी ने पीड़ित से 1,100 रुपये की भी मांग की। पीड़ित ने जब उसे पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसके साथ दोबारा, 26 जून को रेप की वारदात को अंजाम दिया।” अफसर ने आगे बताया, “लड़का बहुत ज्यादा डरा हुआ है और उसने इसके बारे में अपने परिवार को भी नहीं बताया था।”

पीड़ित का यह भी आरोप है कि जब उसने रेप का विरोध किया तो उसके साथ मार-पीट भी की गई। सोमवार (31 जुलाई) को लड़के ने अपनी आप-बीती एक दोस्त को बताई। पीड़ित के दोस्त ने अपनी पहचान वाले एक शख्स को मामले के बारे में बताया। इसके बाद वही शख्स पीड़ित को पुलिस के पास लेकर गया जिसके बाद मामले का पता चला। बता दें इस मामले में सभी आरोपियों की उम्र 15-17 साल के बीच में हैं। 15 लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, सात को हिरासत में ले लिया गया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुंबई: CNG पम्प पर गैस रिसाव के कारण मचा हड़कंप, कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति काबू में
2 ”ब्‍लू व्‍हेल” का शि‍कार बन गया मुंबई का यह लड़का? ऐसी खुदकुशी का देश का पहला मामला
3 संजय दत्त की बढ़ सकती है मुश्किल, जेल वापस भेज सकती है महाराष्ट्र सरकार