ताज़ा खबर
 

इंटरनेशनल ड्रग रैकेट में सपा नेता अबू आज़मी का भतीजा अरेस्ट, 40 करोड़ की ड्रग्स बरामद

अरेस्ट किए गए लोगों में एक महिला भी शामिल है। रिपोर्ट के मुताबिक आजमी के भतीजे ने महिला को मंगेतर बताया है। पुलिस का कहना है कि ये लोग होटल के कमरे से ड्रग्स रैकेट चला रहे थे।

सपा नेता अबु आज़मी का भतीजा गिरफ्तार। (Photo: ENS)

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बधुवार को ड्रग तस्करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने नशेली पदार्थों की तस्करी करने वालों के अंतरराष्ट्रीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आज़मी का भतीजा भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि अरेस्ट किए गए लोगों से 40 करोड़ के ड्रग्स सीज किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आरोपियों को मुंबई के फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया है। अरेस्ट किए गए लोगों में एक महिला भी शामिल है। रिपोर्ट के मुताबिक आजमी के भतीजे ने महिला को मंगेतर बताया है। पुलिस का कहना है कि ये लोग होटल के कमरे से ड्रग्स रैकेट चला रहे थे। बता दें कि अबू आज़मी समाजवादी पार्टी की मुंबई ईकाई के अध्यक्ष हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App