ताज़ा खबर
 

पति ने पत्नी को देह व्यापार में धकेला, मना किया तो जलती सिगरेट से दागा और की पिटाई

नाला सोपरा में एक कंपनी में काम करने के दौरान उसकी आरोपी व्यक्ति से दोस्ती हुई।

Author पालघर | April 11, 2017 4:19 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

महाराष्ट्र के पालघर इलाके में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी को देह व्यापार में धकेलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने 30 वर्षीय आरोपी के खिलाफ अपनी पत्नी को कथित रूप से देह व्यापार में धकेलने, सिगरेट से जलाने और यातना देने का मामला दर्ज किया है। यह व्यक्ति जिले के नाला सोपारा क्षेत्र के पालघर का रहने वाला है। 33 वर्षीय पीड़िता ने पालघर के वसई डिवीजन के वालिव पुलिस स्टेशन में सोमवार को शिकायत दर्ज कराई। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद अपने दो बच्चों को उत्तर प्रदेश में अपनी मां के पास छोड़कर महाराष्ट्र आई थी।

महिला ने पुलिस को बताया कि 2012 में वह पालघर आई। नाला सोपारा में एक कंपनी में काम करने के दौरान उसकी आरोपी व्यक्ति से दोस्ती हुई। अधिकारी ने बताया कि 2013 में, आरोपी ने महिला से शादी करने का वादा कर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। इस बीच महिला द्वारा शादी का दवाब बनाए जाने के बाद आरोपी ने महिला से शादी की। शादी के बाद आरोपी महिला से उसकी कमाई के पैसे मांगने लगा। अधिकारी ने बताया कि जब महिला ने आरोपी को  पैसे देने से मना कर दिया, तो उसने महिला को सिगरेट से जलाया और उसकी पिटाई भी की।

इसी दौरान आरोपी ने महिला को देह व्यापार के लिए भी मजबूर किया। आरोपी आए दिन  उत्तर प्रदेश में रह रहे महिला के दनों बच्चों को मारने की धमकी भी दिया करता था। इस सबसे तंक आकर महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 366, 324, 504 एवं 506 और संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार है।  पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए जगबग-जगह दाबिश दी जा रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देखिए वीडियो - मुंबई: फेसबुक पर लाइव होने के बाद, 24 साल के छात्र ने होटल के 19वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या की

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App