ताज़ा खबर
 

मुंबई: कॉफी के बहाने शख्स ने 40 वर्षीय महिला से किया रेप, 3 साल पहले फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

आरोपी ने पहले से ही होटल में एक कमरा बुक कर रखा था।

Author मुंबई | Updated: April 14, 2017 12:12 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मुंबई में 40 वर्षीय एक महिला ने गुजरात के एक व्यवसायी पर बांद्रा के पांच सितारा होटल में उसका रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले में आरोपी व्यवसायी की तलाश कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की दोस्ती आरोपी से तीन साल पहले सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर हुई थी। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी होती चली गई कि उन्होंने एक दूसरे के नंबर भी ले लिए। दोनों की रोज फोन और व्हाट्सअप पर बात होती रहती थी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी शुक्रवार को मुंबई आया और उसने महिला से मिलने के लिए कहा। महिला अपने परिवार के साथ अलीबाग में छुट्टियां बिता रही थी। महिला आरोपी से मिलने मुंबई आई। दोनों ने साथ में कॉफी पी और फिर महिला वापस अलीबाग चली गई।

इसके बाद आरोपी ने दोबारा महिला को मिलने के लिए बुलाया। महिला आरोपी से गैटवे ऑफ इंडिया पर मिली जहां से आरोपी उसे बांद्रा के एक पांच सितारा होटल में कॉफी पिलाने के लिए ले गया। आरोपी ने पहले से ही होटल में एक कमरा बुक कर रखा था। वह महिला को कमरे में ले गया और पीने के लिए पानी दिया। महिला ने आरोप लगाया कि पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिला रखा था जिसके कारण वह बेहोश हो गई। इसके बाद बेहोशी की हालत में आरोपी ने महिला के साथ रेप किया।

अधिकारी ने बताया कि महिला को जब होश आया तो वह वापस अलीबाग गई और पूरी घटना की जानकारी अपने पति को दी। महिला के पति ने आरोपी को फोन किया लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था। इसके बाद पुलिस थाने में जाकर महिला और उसके पति ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश के लिए जगह-जगह दाबिश दी जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देखिए वीडियो - मुंबई: फेसबुक पर लाइव होने के बाद, 24 साल के छात्र ने होटल के 19वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या की

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 “देश में ऐसा माहौल है कि अगर पतंजलि का फेशवॉश नहीं लगाया तो ठहरा दिया जाएगा राष्ट्रविरोधी”
2 दौड़कर ट्रेन पकड़ने की कर रहा था कोशिश, तभी पैर फिसल गया, आने लगा ट्रेन की चपेट में तो दौड़कर आरपीएफ जवानों ने बचाया, देखिए वीडियो
3 छात्र ने सिगरेट के लिए पैसे देने से किया इंकार, ऑटोरिक्शा चालक समेत 4 आरोपियों ने तलवार से किया हमला
जस्‍ट नाउ
X