ताज़ा खबर
 

गैर मर्द से अफेयर के शक में अकाउंटेंट ने बच्चों के सामने ही एलपीजी सिलेंडर बीवी के सिर पर पटक कर दी हत्या

अधिकारी ने बताया कि आरोपी को अपने बीवी के चरित्र पर शक था।

कर्नाटक के सैनिक स्कूल में छात्र मृत पाया गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई पुलिस ने 34 वर्षीय एक अकाउंटेंट को अपनी बीवी की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है। इस आदमी ने अपनी बीवी के सिर पर सिलेंडर से वार कर हत्या को अंजाम दिया है। आरोपी ने अपनी बीवी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसे लगता था कि उसकी बीवी उसके साथ विश्वासघात करती है। इस घटना को गुरुवार को अंजाम दिया गया। यह घटना मुंबई के इंदिरा नगर के पूर्वी मुलुंद की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उसके खिलाफ 302 के तहत मामल दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान सिरालन मुदलियार के रूप में की गई है। आरोपी ने अपनी बीवी प्रिया की हत्या अपने दो नाबालिग बच्चों के सामने की। अपनी बीवी को मारने के बाद आरोपी ने अपने बच्चों को धमकी दी की वे इस घटना की जानकारी किसी को देंगे तो वह उन्हें भी उनकी मां की तरह मार देगा। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को अपने बीवी के चरित्र पर शक था। इसी बात को लेकर घटना की रात दोनों में काफी बहसबाजी भी हुई जिसके बाद उसने रसोईघर से सिलेंडर लाकर अपनी बीवी के सिर पर कई वार किए जिससे कि प्रिया की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रिया को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी अपने बच्चों को धमकी देकर घर से चला गया। घर से बाहर जाने के बाद आरोपी ने पड़ोसियों के दरवाजे पर जोर-जोर से लात मारने लगा और हंगामा करने लगा। आरोपी से डरकर इस मामले की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश की। आरोपी को ढूंढने के बाद पुलिस उसे उसके घर लेकर गई जहां पर पुलिस को प्रिया की खून से सनी लाश जमीन पर पड़ी मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

देखिए वीडियो - मुंबई: अंडर-19 क्रिकेटर ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर घुसाई कार, गिरफ्तार हुआ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App