ताज़ा खबर
 

मुंबई: 4 साल की बच्ची से पहले किया गैंगरेप, फिर कत्ल कर दलदल में दफनाया, 3 गिरफ्तार

पुलिस ने चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Author मुंबई | January 15, 2017 2:01 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुंबई के बाहरी इलाके भयांदर में एक चार साल की लड़की के साथ गैंगरेप कर कत्ल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चौथा आरोपी अभी फरार है। 9 जनवरी से आजाद नगर स्थित अपने घर से लापता बच्ची का शव घर के पास ही दलदल में दफन किया हुआ मिला। बच्ची के लापता होने के एक दिन बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। उसके दो दिन बाद उस रास्ते से गुजरने वाले लोगों की नजर बच्ची के शव पर पड़ी।

इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बच्ची के मिठाई का लालच किया था। इसके बाद बच्ची के तय जगह पर ले जाया गया, जहां तीन और लोग इंतजार कर रहे थे। बाद में बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया। गैंगरेप के बाद बच्ची की हत्या कर दी गई। फिर बाद में बच्ची को दलदल में ही दफना दिया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट में बच्ची के सिर पर चोट मारने के भी निशान मिले हैं। पुलिस का मानना है कि मुख्य आरोपी बच्ची के परिवार का परिचित था। चारों ही आरोपी मजदूर थे। पुलिस चौथे आरोपी को ढूंढ़ने की कोशिश में लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक उस बच्ची का गैंगरेप और हत्या करने के बाद चारों आरोपी पास में एक रेस्तरां में मछली और चावल खाने चले गए थे।

वीडियो -निर्भया गैंगरेप केस: चार सालों में आखिर क्या बदला?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App