ताज़ा खबर
 

मुंबई: 4 साल की बच्ची से पहले किया गैंगरेप, फिर कत्ल कर दलदल में दफनाया, 3 गिरफ्तार

पुलिस ने चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Flammable substance in private partप्रतीकात्मक तस्वीर।

मुंबई के बाहरी इलाके भयांदर में एक चार साल की लड़की के साथ गैंगरेप कर कत्ल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चौथा आरोपी अभी फरार है। 9 जनवरी से आजाद नगर स्थित अपने घर से लापता बच्ची का शव घर के पास ही दलदल में दफन किया हुआ मिला। बच्ची के लापता होने के एक दिन बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। उसके दो दिन बाद उस रास्ते से गुजरने वाले लोगों की नजर बच्ची के शव पर पड़ी।

इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बच्ची के मिठाई का लालच किया था। इसके बाद बच्ची के तय जगह पर ले जाया गया, जहां तीन और लोग इंतजार कर रहे थे। बाद में बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया। गैंगरेप के बाद बच्ची की हत्या कर दी गई। फिर बाद में बच्ची को दलदल में ही दफना दिया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट में बच्ची के सिर पर चोट मारने के भी निशान मिले हैं। पुलिस का मानना है कि मुख्य आरोपी बच्ची के परिवार का परिचित था। चारों ही आरोपी मजदूर थे। पुलिस चौथे आरोपी को ढूंढ़ने की कोशिश में लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक उस बच्ची का गैंगरेप और हत्या करने के बाद चारों आरोपी पास में एक रेस्तरां में मछली और चावल खाने चले गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उद्धव ठाकरे ने उड़ाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक, कहा- लोग मित्रों सुनते ही भाग खड़े होते हैं
2 देश की पहली एयर एंबुलेंस लॉन्‍च करना चाहती है बीएमसी, एक्सपर्ट्स का सवाल- खर्चा कौन उठाएगा
3 इस गांव ने कभी नहीं देखा 1000 का नोट, रहने वाले सोचते हैं कि देश में अब भी है सोनिया गांधी की सरकार
IPL 2020 LIVE
X