scorecardresearch

एकनाथ शिंदे गुट के विधायक ने कैटरिंग मैनेजर को दी गालियां, मारपीट भी की, लेबर पर घटिया क्‍वालिटी का खाना देने का लगाया आरोप

Maharashtra News: एकनाथ शिंदे गुट के विधायक संतोष बांगर पर आरोप है कि उन्होंने एक निजी कैटरिंग मैनेजर को थप्पड़ मारा है।

एकनाथ शिंदे गुट के विधायक ने कैटरिंग मैनेजर को दी गालियां, मारपीट भी की, लेबर पर घटिया क्‍वालिटी का खाना देने का लगाया आरोप
शिवसेना विधायक संतोष बांगर (फोटो सोर्स: @Santoshbangar_)

शिवसेना के बागी शिंदे गुट के विधायक संतोष बांगर पर एक निजी कैटरिंग मैनेजर ने मारपीट का आरोप लगाया है। इस घटना से जुड़ा हुआ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। संतोष बांगर पर कैटरिंग मैनेजर ने आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी बात नहीं सुनी और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना संतोष बांगर के निर्वाचन क्षेत्र हिंगोली की है।

वहीं कैटरिंग मैनेजर पर आरोप लगाया गया है कि वह घटिया गुणवत्ता वाला मिड डे मील परोस रहा था। राज्य सरकार की मिड डे मील योजना के तहत श्रम विभाग में पंजीकृत श्रमिकों को भोजन वितरित किया जाता है। इसके लिए विभाग द्वारा एक निजी ठेकेदार को ठेका दिया जाता है। हिंगोली शहर में मजदूरों को बांटने से पहले ठेकेदार के परिसर में खाना तैयार किया जाता है।

वहीं घटना के सामने आने के बाद संतोष बांगर ने दावा किया कि उन्हें मजदूरों को घटिया गुणवत्ता वाला भोजन परोसे जाने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद उन्होंने उस परिसर का दौरा किया जहां खाना बनाया जाता है। संतोष बांगर ने दावा किया कि उन्होंने पाया कि संबंधित ठेकेदार द्वारा श्रमिकों को परोसा जाने वाला भोजन “बहुत खराब गुणवत्ता” का था और सरकार द्वारा निर्धारित मेनू के अनुसार नहीं था।

वहीं वायरल वीडियो में संतोष बांगर यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि जिले के कलेक्टर से तुरंत संपर्क करें और इसके लिए जिम्मेदार लोगों को निलंबित करें। बता दें कि शिंदे सरकार बनने के बाद से ही ऐसी कई खबरे आईं कि उनके समर्थक नेताओं ने गुंडागर्दी की। कुछ दिन पहले ही विधायक प्रकाश सुर्वे से जुड़ा एक मामला सामने आया है, जिसमे उन्होंने विवादित बयान दिया और विरोधियों को धमकी दी है।

बता दें कि 14 अगस्त को मुंबई के मगथाने इलाके के कोकणी पाड़ा बुद्ध विहार में एक कार्यक्रम प्रकाश सुर्वे ने कहा था, “अगर कोई आपको कुछ कहता है, तो उन्हें जवाब दें। किसी की दादागिरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आपने उन्हें मारा। मैं प्रकाश सुर्वे यहां आपके लिए हूं। मैं तुम्हें अगले दिन जमानत दिलवाऊंगा, चिंता मत करो।” वहीं इसके बाद उद्धव ठाकरे गुट के नेताओं ने दहिसर थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

पढें महाराष्ट्र (Maharashtra News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट