ताज़ा खबर
 

मंदिर में चोरी करने आए शख्स ने निकाल ली भगवान की आंखें, सीसीटीवी में कैद हो गई पूरी वारदात

लोगों का मानना है कि चोर को डर था कि कि कहीं गलत काम करते देख भगवान नाराज ना हो जाएं इसलिए उसने सबसे पहले उनकी आंखें ही निकाल लीं।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

मंदिर में चोरी करने पहुंचे एक शख्स ने भगवान की आंखें ही चुरा लीं ताकि वो उसे चोरी करते ना देख पाएं। मामला महाराष्ट्र के पुणे के दत्तवाड़ी स्थित म्हसोबाराया मंदिर का है। न्यूज 18 की खबर के मुताबिक घटना शनिवार 1 जुलाई के शाम की है। रविवार को सुबह जब लोग मदिर में दर्शन को पहुंचे तो वहां भगवान की आंखें गायब देख कर सन्न रह गए। घबराए श्रद्धालुओं ने मंदिर के पुजारी से इस बाबत जानकारी लेनी चाही। लेकिन भगवान की आंखें गायब देख कर पुजारी के भी होश उड़ गए। किसी को कुछ समझ में आता तब तक पुजारी को याद आया कि मंदिर में तो सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। लोगों ने जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो हैरान हो गए।

महाराष्ट्र के पुणे के दत्तवाड़ी में स्थित म्हसोबाराया मंदिर।

फुटेज में नजर आया कि एक शाम पहले वहां एक शख्स उस वक्त मंदिर पहुंचा जब वहां कोई नहीं था। चोर ने अजीब रवैया अपनाते हुए पहले तो भगवान की प्रतिमा से उनकी आंखें निकाल लीं फिर उनके सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर गया।

भगवान की आंखें निकालने वाला चोर सीसीटीवी में कैद हो गया।

सीसीटीवी फुटेज देख लोग चोर को लेकर तरह-तरह की बाते कर रहे हैं कि आखिर उसने भगवान की आंखें क्यों चुराई। लोगों का मानना है कि चोर को डर था कि कि कहीं गलत काम करते देख भगवान नाराज ना हो जाएं इसलिए उसने सबसे पहले उनकी आंखें ही निकाल लीं।

Next Stories
1 हफ्ते में सातों दिन, रोज 10 घंटे लोगों का इलाज करते हैं 102 साल के डॉक्‍टर, सिर्फ 30 रुपये लेते हैं फीस
2 महाराष्ट्र: गृह राज्य मंत्री रंजीत पाटिल के पिता ने स्कूल कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
3 मुकेश अंबानी का पड़ोसी बना यह बिजनेसमैन, 125 करोड़ रुपए में खरीदा बराबर में घर
ये पढ़ा क्या?
X