man lies burning on the highway as cars and people go past without stopping to help - हाईवे पर जिंदा जलता रहा शख्स, कोई मदद के लिए नहीं आया लेकिन घटना का वीडियो बनाते रहे लोग - Jansatta
ताज़ा खबर
 

हाईवे पर जिंदा जलता रहा शख्स, कोई मदद के लिए नहीं आया मगर खड़े होकर वीडियो बनाते रहे लोग

इंसानियत को तार-तार करने वाली इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसे वहां मौजूद सैकड़ों लोगों ने बनाया मगर व्यक्ति की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया।

हाइवे पर आग में जिंदा जलता शख्स और वीडियो बनाते हुए लोग (फोटो सोर्स यूट्यूब)

महाराष्ट्र के बीड हाईवे पर एक व्यक्ति जिंदा जलता रहा और वाहन व अन्य लोग उसके पास से गुजरते रहे। इंसानियत को तार-तार करने वाली इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसे वहां मौजूद सैकड़ों लोगों ने बनाया मगर व्यक्ति की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि वीडियो गुरुवार (11 मई, 2017) शाम महाराष्ट्र के बीड जिले के हाईवे का है जोकि मुंबई से करीब 8 घंटे की दूरी पर है। हाईवे पर जा रहे है एक व्यक्ति का सिर दूसरी बाइक से जा टकराया। इससे बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया और वो बाइक के नीचे फंस गया, बाइक में आग लग गई। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति सिर में चोट लगने और बेहोश होने की वजह से वह खुद की मदद करने में सक्षम नहीं था। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को आग से बचाया। लेकिन तब तक शख्स पूरी तरह जल चुका था।

वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक जिन दो बाइक सवारों में टक्कर हुई थी उनमें से एक की बाइक पर शराब की बोलते थीं जिससे जिससे बाइक तुरंत आग में झुलस गई। मामले में सीनियर पुलिस अधिकारी जी श्रीधर ने न्यूज चैनल एनडीटीवी को बताया कि हम मामले में पूरी छानबीन कर रहे हैं और पीड़ित व्यक्ति के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। दूसरी तरफ घटना घटना घायल हुए अन्य बाइक सवार को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारी श्रीधर ने बताया कि घटना में बाइक बुरी तरह जल चुकी है। जिससे नंबर प्लेट की मदद से व्यक्ति के बारे में जानकारी हासिल करना भी काफी मुश्किल हो रहा है। हालांकि बाइक का पंजीकरण प्रभानी (पास का एक टाउन) में हुआ है जिससे बाइक सवार व्यक्ति की पहचान को लेकर जानकारी मिल सकती है। हमने नंबर प्लेट क्षेत्रीय ट्रांसपोर्ट अधिकारी को दे दी है, जिससे हमें कुछ मदद मिल सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App