ताज़ा खबर
 

गे रिलेशनशिप बना खूनी ट्राएंगल, एक की हत्या और दूसरे को मारने की कोशिश

पुलिस ने उनादकट के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने कहा कि उसे नौ नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Author November 7, 2018 3:05 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई के उपनगर बांद्रा में 25 वर्षीय व्यक्ति को एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया हैं। आरोपी ने अपने पुरुष साथी के घर पर दोनों को बिस्तर पर साथ देख लिया था। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी की पहचान धवल उनादकट के तौर पर हुई है। वह आईटी पेशेवर है जबकि मृतक का नाम पार्थ रावल है। उसने एमबीए किया था। एक अधिकारी ने बताया कि घटना बांद्रा पश्चिम के हिल रोड पर उनादकट के साथी के फ्लैट की है।

उन्होंने बताया कि उनादकट ने रावल को अपने साथी के साथ बिस्तर पर देख लिया था जिसके बाद उसने मोमबत्ती रखने का स्टैंड उसके सिर पर मार दिया। उन्होंने बताया कि उनादकट ने अपने साथी की भी मोबाइल फोन के चार्जर के तार से गला घोंटने की कोशिश की जो इस मामले में शिकायतकर्ता है। पुलिस ने उनादकट के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

अधिकारी ने कहा कि उसे अदालत में पेश किया गया जिसने उसे नौ नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि, उनादक मुम्बई में ही परिवार के बिजनेस को संभालता था। पुलिस के मुताबिक, इनकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। इसके बाद यह इस रिश्ते में आ गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App