ताज़ा खबर
 

पेड़ से उलटा लटकाया और पीट-पीट कर मार डाला, देखते रहे पुलिसवाले, वायरल हुआ वीडियो

पुलिस के मुताबिक पीड़ित के पास से कुछ कागजात मिले हैं जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि ये यूपी के आजमगढ़ का रहने वाला है।

तस्वीर वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो पिछले 4-5 दिनों से वायरल हो रहा है। ये वीडियो महाराष्ट्र के थाणे का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स को पेड़ से उल्टा लटका कर कुछ लोग बड़ी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। इस वीडियो में जो बात सबसे ज्यादा हैरान करने वाली नजर आ रही है वो ये है कि जब लोग इस शख्स को पीट रहे हैं तब वहीं पर वर्दी पहने दो पुलिसवाले भी खड़े हैं। ये पुलिसवाले वहीं मूकदर्शक बनकर इस घिनौनी वारदात को देख रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ित जिसकी उम्र 28 वर्ष है दिमागी रूप से बीमार था। इसे पेड़ से बांध कर लोहे की रॉड और धारदार हथियार से लोगों ने तब तक पीटा जब तक उसकी सांसें नहीं रुक गई। पीड़ित ने लटके-लटके दम तोड़ दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने पीट रहे तीन आरोपियों अमित पाटिल, सागर पाटिल और बलराम फुराद को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो में नजर आने वाले दोनों पुलिवालों को भी सस्पेंड कर दिया गया है। मृत युवक की पहचान अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। इस बात की पुष्ट जानकारी भी नहीं मिली है कि आखिर उसे इतनी दरिंदगी से लोगों ने क्यों पीटा। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों के मुताबिक पीड़ित एक ट्रक से उतरा और वहां की दुकानों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। थोड़ी ही देर में वहां सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए।

थाणे पुलिस के मुताबिक पीड़ित के पास से कुछ कागजात मिले हैं जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि ये यूपी के आजमगढ़ का रहने वाला था और मेंटल हॉस्पिटल में इसका इलाज चल रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App