ताज़ा खबर
 

शरीर पर चिपकाई ससुरालवालों की तस्‍वीरें फिर रस्‍सी से झूल गया 28 साल का शख्‍स

घटना स्थल से पुलिस ने रुपेश का सुसाइड नोट भी बरामद किया है। रुपेश ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके ससुराल वालों की वजह से उसके और उसकी पत्नी के बीच कई सारी समस्याएं उत्पन्न हो गई थी। उसने अपने मोबाइल फोन पर अपने ससुराल वालों की एक वीडियो भी बनाया है
प्रतीकात्मक फोटो।

पुणे में एक शख्स ने अपने ससुराल वालों की तस्वीर अपने शरीर पर चिपका कर खुद को फांसी लगा ली। 28 साल के इस युवक का नाम रुपेश जाधव बतलाया जा रहा है। रुपेश नासिक जिले के सतना तहसील का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात रुपेश ने खुद को फांसी लगा ली। जिस वक्त पुलिस को रुपेश की लाश मिली उसके शरीर पर कई सारी तस्वीरें चिपकी हुई थीं। घटना स्थल से पुलिस ने रुपेश का सुसाइड नोट भी बरामद किया है। रुपेश ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके ससुराल वालों की वजह से उसके और उसकी पत्नी के बीच कई सारी समस्याएं उत्पन्न हो गई थी। उसने अपने मोबाइल फोन पर अपने ससुराल वालों का एक वीडियो भी बनाया है और ससुराल वालों के साथ – साथ अपनी पत्नी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार बतलाया है। पुलिस के मुताबिक रुपेश पुणे के नासिक जिले का रहने वाला था और उसके माता-पिता वहीं रहते हैं।

तीन साल पहले रुपेश की शादी हुई थी। शादी के बाद कुछ दिनों तक रुपेश और उसकी पत्नी के बीच सबकुछ ठीक ठाक रहा। फिर अचानक करीब तीन महीने पहले रुपेश की पत्नी  एक फंक्शन (कार्यक्रम) में शामिल होने के लिए अपने मायके आ गई थी, लेकिन इसके बाद वो लौटकर ससुराल वापस नहीं आई। जाधव अपनी पत्नी को वापस घर लाने के लिए ससुराल भी गया था लेकिन ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को उसके साथ नहीं आने दिया।ससुराल वालों के इस व्यवहार से रुपेश जाधव काफी  दुखी और मानसिक तनाव में रहने लगा। पुलिस के मुताबिक इसी मानसिक तनाव में आकर  रुपेश ने यह आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस ने जब रस्सी से झूलती रुपेश जाधव की लाश बरामद की तो रुपेश की शरीर पर अपनी पत्नी के माता-पिता और भाई की तस्वीर चिपकी हुई थी।

एक बार तो रुपेश की लाश पर तस्वीरें देखकर पुलिस भी चौंक गई। लेकिन थोड़ी जांच के बाद ही पुलिस इस मामले की तह तक पहुंचने लगी। पुलिस ने घटनास्थल से रुपेश का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। बहरहाल पुलिस अब इस मामले की हर एंगल से जांच करने में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App