ताज़ा खबर
 

युवती का प्रेम से इनकार करने पर आशिक ने ‘शोले’ स्टाइल में टॉवर से लगाई छलांग, भीड़ ने बचाई जान

प्रदीप रविवार सुबह बिल्डिंग की छत पर आत्महत्या करने के इरादे से चढ़ गया। तभी वहां मौजूद लोगों ने जब प्रदीप को देखा तो उसको रोकना चाहा, लेकिन तब तक प्रदीप छलांग लगा चुका था।

Author Updated: February 27, 2017 6:15 PM
प्रदीप रविवार सुबह बिल्डिंग की छत पर आत्महत्या करने के इरादे से चढ़ गया। तभी वहां मौजूद लोगों ने जब प्रदीप को देखा तो उसको रोकना चाहा, लेकिन तब तक प्रदीप छलांग लगा चुका था।

एक सिरफिरे आशिक को उसका प्यार नहीं मिला तो उसने शोले फिल्म की स्टाइल में आत्महत्या करने की कोशिश की। मामला महाराष्ट्र के नासिक जिले का है। यहां रविवार को पालिका मिनी मार्केट में एक युवक टॉवर की छत पर चढ़ गया और उसने आत्महत्या करने के लिए टॉवर से छलांग लगा दी लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने उसे बचा लिया। युवक का नाम प्रदीप बताया जा रहा है। प्रदीप ड्रीम मिनी मार्केट में सब्जी बेचने का काम करता है। इसी दौरान उसको एक महिला ग्राहक से प्यार हो गया। महिला रोजाना उसके यहां सब्जी लेने आती थी। प्रदीप ने सोच लिया था कि वो उससे प्यार का इजहार करेगा, लेकिन महिला ने ऐसा कुछ होने से इनकार कर दिया। महिला के प्रपोजल ठुकराने से प्रदीप काफी परेशान रहने लगा था। उसने तय कर लिया कि अब वो जिंदा नहीं रहेगा।

प्रदीप रविवार की सुबह बिल्डिंग की छत पर आत्महत्या करने के इरादे से चढ़ गया। तभी वहां मौजूद लोगों ने जब प्रदीप को देखा तो उसको रोकना चाहा, लेकिन तब तक प्रदीप छलांग लगा चुका था। इसके बाद लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उसे वापस खींच लिया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस ने समझा बुझाकर प्रदीप को बिल्डिंग से नीचे उतारा।

पुलिस के मुताबिक, प्रदीप को बचाने में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि प्रदीप ने अपना टी -शर्ट उतार दिया था, जिस वजह से उसे खींचने में काफी परेशानी हुई। हालांकि, पुलिस प्रदीप को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

देखिए वीडियो - ड्राइवर ने की आत्महत्या; सुसाइड नोट में लिखा- 100 करोड़ रुपए का कालाधन सफेद करवा रहे थे

ये वीडियो भी देखिए - दिल दोस्ती डांस और ये है आशिकी के एक्टर पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गैर मर्द से अफेयर के शक में अकाउंटेंट ने बच्चों के सामने ही एलपीजी सिलेंडर बीवी के सिर पर पटक कर दी हत्या