ताज़ा खबर
 

युवती का प्रेम से इनकार करने पर आशिक ने ‘शोले’ स्टाइल में टॉवर से लगाई छलांग, भीड़ ने बचाई जान

प्रदीप रविवार सुबह बिल्डिंग की छत पर आत्महत्या करने के इरादे से चढ़ गया। तभी वहां मौजूद लोगों ने जब प्रदीप को देखा तो उसको रोकना चाहा, लेकिन तब तक प्रदीप छलांग लगा चुका था।

प्रदीप रविवार सुबह बिल्डिंग की छत पर आत्महत्या करने के इरादे से चढ़ गया। तभी वहां मौजूद लोगों ने जब प्रदीप को देखा तो उसको रोकना चाहा, लेकिन तब तक प्रदीप छलांग लगा चुका था।

एक सिरफिरे आशिक को उसका प्यार नहीं मिला तो उसने शोले फिल्म की स्टाइल में आत्महत्या करने की कोशिश की। मामला महाराष्ट्र के नासिक जिले का है। यहां रविवार को पालिका मिनी मार्केट में एक युवक टॉवर की छत पर चढ़ गया और उसने आत्महत्या करने के लिए टॉवर से छलांग लगा दी लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने उसे बचा लिया। युवक का नाम प्रदीप बताया जा रहा है। प्रदीप ड्रीम मिनी मार्केट में सब्जी बेचने का काम करता है। इसी दौरान उसको एक महिला ग्राहक से प्यार हो गया। महिला रोजाना उसके यहां सब्जी लेने आती थी। प्रदीप ने सोच लिया था कि वो उससे प्यार का इजहार करेगा, लेकिन महिला ने ऐसा कुछ होने से इनकार कर दिया। महिला के प्रपोजल ठुकराने से प्रदीप काफी परेशान रहने लगा था। उसने तय कर लिया कि अब वो जिंदा नहीं रहेगा।

प्रदीप रविवार की सुबह बिल्डिंग की छत पर आत्महत्या करने के इरादे से चढ़ गया। तभी वहां मौजूद लोगों ने जब प्रदीप को देखा तो उसको रोकना चाहा, लेकिन तब तक प्रदीप छलांग लगा चुका था। इसके बाद लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उसे वापस खींच लिया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस ने समझा बुझाकर प्रदीप को बिल्डिंग से नीचे उतारा।

पुलिस के मुताबिक, प्रदीप को बचाने में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि प्रदीप ने अपना टी -शर्ट उतार दिया था, जिस वजह से उसे खींचने में काफी परेशानी हुई। हालांकि, पुलिस प्रदीप को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गैर मर्द से अफेयर के शक में अकाउंटेंट ने बच्चों के सामने ही एलपीजी सिलेंडर बीवी के सिर पर पटक कर दी हत्या
2 बीएमसी चुनाव: मुंबई में भाजपा-शिवसेना पर गडकरी ने कहा, साथ आने के अलावा कोई चारा नहीं
3 दुनिया की सबसे भारी महिला इमान अहमद ने भारत आकर 12 दिन में 50 किलो कम किया वजन, सबसे पहले हाथ-पैर हिलाने लायक बना रहे डॉक्‍टर
ये पढ़ा क्या?
X