scorecardresearch

महाराष्ट्रः दफ्तर में घुस BJP नेता पर NCP कार्यकर्ता का हमला, जड़ा तमाचा; टूटा चश्मा

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि फोन करने वाला शख्स करीब 20 लोगों के साथ उनके दफ्तर पहुंचा और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान उनका चश्मा भी टूट गया।

BJP Leader Vinayak Ambedkar
भाजपा नेता विनायक अंबेडकर को जड़ा थप्पड़ (फोटो-@RamanDi29758072/ट्विटर)

भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के नेता विनायक अंबेडकर ने एनसीपी कार्यकर्ताओं पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस में दी गई शिकायत में भाजपा नेता ने कहा है कि 15-20 एनसीपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की है। भाजपा नेता कहा कि एक शख्स ने फोन कर टैक्स के संबंध में सलाह मांगी थी। अंबेडकर ने आरोप लगाया कि फोन करने वाला शख्स करीब 20 लोगों के साथ उनके दफ्तर पहुंचा और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। भाजपा नेता ने कहा कि इस दौरान उनका चश्मा भी टूट गया।

दूसरी तरफ, भाजपा नेता के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। एनसीपी के एक कार्यकर्ता ने विनायक अंबेडकर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर पार्टी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ एक पोस्ट लिखा है। इस मामले को लेकर एनसीपी कार्यकर्ता ने अंबेडकर के खिलाफ विश्रामबाग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

वहीं, विनायक अंबेडकर ने कहा कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसको लेकर एनसीपी के सांसद गिरीश बापट ने उनसे माफी मांगने को कहा था। अंबेडकर ने कहा कि आज किसी ने उनको फोन किया और कहा कि टैक्स के मामले में कुछ बात करनी है। इसके बाद वह शख्स 20 लोगों के साथ उनके दफ्तर आ पहुंचा।

यहां पर बहस के दौरान एक एनसीपी कार्यकर्ता ने भाजपा नेता को थप्पड़ जड़ दिया। विनायक दामोदर का कहना है कि इस दौरान उनका चश्मा टूट गया। उन्होंने पुलिस में शिकायत देकर एनसीपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

दो दिनों पहले ही, शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के एक मामले में ठाणे में मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इस पोस्ट को लेकर एनसीपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने एक्ट्रेस के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने पुलिस से मांग की है कि केतकी चितले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। एनसीपी नेताओं ने एक्ट्रेस द्वारा फेसबुक पर शेयर किए गए पोस्ट को शरद पवार का अपमान बताया है।

पढें महाराष्ट्र (Maharashtra News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.