scorecardresearch

महाराष्ट्रः अपनों से मिले धोखे पर हमेशा दुख रहेगा, कैबिनेट मीटिंग में इमोशनल हुए उद्धव तो लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार को कैबिनेट मीटिंग में पहले सभी से यह कहते हुए माफी मांगी कि अगर कोई गलती हुई हो तो उसके लिए क्षमा करना।

Uddhav Thackeray| Maharashtra CM
कैबिनेट मीटिंग के बाद मीडिया के सामने आए महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे (फोटो सोर्स- ट्विटर वीडियो ग्रैब/ एएनआई)

महाराष्ट्र की सियासत इस वक्त उफान पर है और फ्लोर टेस्ट की चर्चा भी जोरों पर है। इस बीच, शिवसेना प्रमुख और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार (29 जून, 2022) को कैबिनेट मीटिंग की। इसमें उन्होंने उनका साथ देने के लिए सभी विधायकों को धन्यवाद कहा। इस दौरान वो काफी भावुक हो गए और एकनाथ शिंदे समेत तमाम बागी विधायकों को लेकर भी बात की।

उद्धव ठाकरे ने मीटिंग में पहले सभी से यह कहते हुए माफी मांगी कि अगर कोई गलती हुई हो तो उसके लिए क्षमा करना। उन्होंने कहा, “मुझे अपने ही लोगों ने धोखा दिया जिसका मुझे काफी दुख है और मेरा साथ देने के लिए आप सबका धन्यवाद।” इस पर कुछ लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

सुधीर सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने कहा, “एक गलती हो तो उससे माफी भी जा सकती आपने तो अपराध किए हैं साधुओं की हत्या, अर्नब गोस्वामी को जेल, अभिनेत्री को जेल, भाजपा के नेताओं पर हमला कोई एक्शन नहीं, गुंडागर्दी, एयरफोर्स के अधिकारी के साथ मारपीट आपने तो पाप ही पाप किए हैं सजा तो मिलेगी।” अरूणेश तेवतिया नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, “अपने ही धोखा दे रहे हैं चाहे देश हो, राजनैतिक दल हो या समाज। सच्चाई ईमानदारी ओर स्पष्टवादिता धीरे धीरे खत्म हो रही है।”

यूजर मिश्रा जी ने कहा, “2019 में खुद ने धोखा देकर सरकार बनाई।” वहीं, एक और यूजर गीरीश प्रताप सिंह ने कहा, “कर्म चक्र का सिद्धांत है कि छल करने पर छल ही मिलता है। हो सकता है कि आपने किसी के साथ छल किया हो।” नितिन सोनी नाम के अन्य यूजर ने कहा, “बीजेपी को धोखा दिए थे उसके लिए भी कुछ बोल दो।”

उधर, गुरुवार (30 जून, 2022) को फ्लोर टेस्ट होगा, जिसके लिए राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कल विधानसभा में विशेष सत्र बुलाया है। बागी विधायक विशेष सत्र में हिस्सा लेने के लिए मुंबई पहुंच रहे हैं। वहीं, बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे ने कहा कि वे सदन में फ्लोर टेस्ट में मौजूद रहेंगे।

पढें महाराष्ट्र (Maharashtra News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X