ताज़ा खबर
 

VIDEO: अस्पताल में महिला कांग्रेस विधायक की दबंगई, पुलिसवालों से भी की अभद्रता

कांग्रेस का आरोप है कि कर्नाटक गठबंधन सरकार को गिराने के प्रयासों के तहत पार्टी विधायक श्रीमंत पाटिल को अगवा किया गया है। बेंगलुरु में इस बात की शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

Author नई दिल्ली | Published on: July 20, 2019 2:54 PM
कांग्रेस का आरोप है कि कर्नाटक गठबंधन सरकार को गिराने के प्रयासों के तहत पार्टी विधायक श्रीमंत पाटिल को अगवा किया गया है। बेंगलुरु में इस बात की शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। (वीडियो स्क्रीन शॉट)

महाराष्ट्र कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष यशोमती यशोमति ठाकुर शुक्रवार (19 जुलाई, 2019) को सेंट जार्ज हॉस्पिटल पहुंची, जहां उन्होंने खूब हंगामा किया। कांग्रेस नेता दरअसल हॉस्पिटल में भर्ती कर्नाटक के कांग्रेस विधायक श्रीमंत पाटिल को देखने पहुंची थीं। इस दौरान वह हॉस्पिटल में मौजूद पुलिसकर्मियों से भिड़ गईं। यशोमति ठाकुर और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई।

न्यूज एजेंसी एएनआई में छपी खबर के मुताबिक प्रदेश के तेओसा से कांग्रेस विधायक यशोमति ठाकुर ने आरोप लगाया, ‘जब हॉस्पिटल में दिल की बीमारी के इलाज की सुविधा नहीं है तो कांग्रेस विधायक का इलाज कैसे चल रहा है?’ उन्होंने अस्पताल प्रशासन से कहा कि वो विधायक से मिलना चाहती हैं, लेकिन उन्होंने मिलने क्यों नहीं दिया जा रहा। इस दौरान जब बहस ज्यादा बढ़ गई तो पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा।

दरअसल कांग्रेस का आरोप है कि कर्नाटक गठबंधन सरकार को गिराने के प्रयासों के तहत पार्टी विधायक श्रीमंत पाटिल को अगवा किया गया है। बेंगलुरु में इस बात की शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पार्टी विधायकों के साथ एक रिजॉट में होने के बाद श्रीमंत पाटिल अचानक गायब हो गए। इसके बाद से उनका किसी से संपर्क नहीं हुआ है।

जानना चाहिए कि कर्नाटक विधानसभा में जब प्रदेश के सीएम एचडी कुमारस्वामी के विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हुई तब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार ने आरोप लगाया कि कांग्रेस विधायक को अगवा कर मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि श्रीमंत पाटिल की एक तस्वीर भी वायरल हुई जिसमें वह हॉस्पिटल के बिस्तर पर लेटे हैं और ईसीजी से जुड़ी जांच कराते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने पर कांग्रेस नेता डीके ने कहा कि वो स्पीकर से हाथ जोड़कर अपील कर रहे हैं कि उनकी पार्टी के विधायकों को अगवा किया गया है। गायब हुए विधायकों के परिजनों का उन्हें फोन भी आया। कांग्रेस नेता ने स्पीकर से कहा, ‘महोदय मैं चाहता हूं कि उन्हें वापस लाया जाए।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘जय श्रीराम’ वाली भीड़ में फंस गया मुस्लिम शख्स, हिन्दू मियां-बीवी ने बचाया