ताज़ा खबर
 

पुलिसवाले पर 9 साल तक महिला से बलात्‍कार का आरोप, वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर डाला

महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया था और उससे पैसे भी वसूले। आरोपी ने महिला के पति को उसका आपत्तिजनक वीडियो भेजा और उन्हें गलत सूचना दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर (एक्सप्रेस फोटो)

पुणे में कोंढवा पुलिस ने सस्पेंड चल रहे एक पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ 28 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। आरोपी पिछले नौ सालों से पीड़िता को अपनी हैविनियत का शिकार बना रहा था। इतना ही नहीं आरोपी ने पेशे से मेकअप आर्टिस्ट पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर अपने एक साथी की मदद से उसे पोर्न साइट पर अपलोड भी कर दिया था। टीओआई के अनुसार, पुलिस ने आरोपी के अलावा उसके साथी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है जिसने पोर्न साइट पर महिला का आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किया था।

इसके अलावा महिला के पति पर भी केस दर्ज किया गया है जिसने आरोपी कांस्टेबल द्वारा उकसाए जाने के बाद अपनी पत्नी के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई थी। तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 363 और 384 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। कोंढवा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, महिला और कांस्टेबल एक दूसरे को जानते थे। अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि साल 2009 में एक दिन आरोपी उसे अपने साथ एक दोस्त के कमरे पर ले गया, जहां पर उसने सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और फिर उसके साथ रेप किया।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

रिपोर्ट के अनुसार, उस समय आरोपी ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था, जिसके दम पर वह महिला को धमकी देकर बार-बार उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया था और उससे पैसे भी वसूले। आरोपी ने महिला के पति को उसका आपत्तिजनक वीडियो भेजा और उन्हें गलत सूचना दी। इसके बाद महिला के पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ जाकर दत्तावाड़ी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी। वहीं महिला को जब पता चला कि आरोपी ने उसका वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया है तो वह चौंक गई और उसने सीधा पुणे शहर की पुलिस कमीश्नर रश्मि शुक्ला से इसकी शिकायत की, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ जांच करने के निर्देश दिए गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App