ताज़ा खबर
 

गलत जवाब देने पर मासूम से टीचर की दरिंदगी, गले में घोंप दिया बांस

अधिकारी ने बताया कि आरोपी टीचर के खिलाफ रोहन की मां सुनीता ने शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

मुंबई के कजरत में एक बहुत ही दिल दहला देने वाला मामला देखने को मिला है, जहां पर दूसरी कक्षा के एक छात्र ने टीचर के सवाल का जवाब नहीं दिया तो आरोपी टीचर ने बच्चे के गले में बांस घोंप दिया। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना मंगलवार की है। कजरत पुलिस थाने के पुलिस अधिकारी एस.बी महत्रे द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यह मामला पिंपलगांव गांव स्थित जिला परिषद के एक स्कूल का है। मंगलवार को दूसरी क्लास में पढ़ने वाले रोहन डी जंजीरे से टीचर सोपान शिंदे ने गणित का एक सवाल पूछा था। रोहन आरोपी टीचर शिंदे के सवाल का जवाब नहीं दे पाया, जिससे टीचर को बहुत गुस्सा आ गया।

इस छोटी सी बात पर टीचर को इतना गुस्सा आया कि उसने अपना बांस का डंडा उठाया और रोहन के गले में घुसा दिया। इसके कारण बच्चे की सांस लेने की नली और खाना खाने की नली बुरी तरह से नष्ट हो गई। इस हमले के बाद बच्चे से बोला भी नहीं जा रहा था और वह क्लास में ही जमीन पर गिर गया। 8 वर्षीय बच्चा जमीन पर पड़ा दर्द से तड़प रहा था। इस घटना की जानकारी जैसे ही स्कूल प्रशासन को लगी वे तुरंत क्लास में पहुंचे और बच्चे को राशिन के अस्पताल में भर्ती कराया।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J3 Pro 16GB Gold
    ₹ 7490 MRP ₹ 8800 -15%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback

राशिन के अस्पताल के डॉक्टरों ने स्कूल प्रशासन से कहा कि बच्चे की हालत गंभीर है और उसे पुणे रेफर कर दिया गया। पुलिस अधिकारी के अनुसार, फिलहाल बच्चा पुणे के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है जहां पर उसका इलाज चल रहा है। इसी बीच स्कूल प्रशासन द्वारा आरोपी टीचर को सस्पेंड कर दिया गया और घटना की जांच के आदेश दिए गए। अधिकारी ने बताया कि आरोपी टीचर के खिलाफ रोहन की मां सुनीता ने शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। बच्चे का बयान दर्ज करने के बाद आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App