ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र के मंत्री के विवादित बोल- ‘बिक्री बढ़ानी है, तो महिलाओं पर रखें शराब का नाम’

महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री शनिवार को नंदुरबार जिले में एक चीनी की फैक्ट्री में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान उन्होंने यह विवादित बयान दिया।

महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री के इस महिलाओं पर दिए गए विवादित बयान के खिलाफ शराबबंदी आंदोलन के कार्यकर्ता और वकील पारोमिता गोस्वामी ने पुलिस को शिकायत दी है।

महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा, “अगर शराब की मांग बढ़ानी है, तो उसका नाम महिलाओं के नाम पर रखा जाना चाहिए।” शनिवार को वह नंदुरबार जिले में एक चीनी की फैक्ट्री में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, “अगर आप अपनी शराब का नाम महाराजा रखेंगे, तो उसे कौन खरीदेगा। अगर आप महारानी का इस्तेमाल करेंगे, फिर देखिए। शराब के नाम आमतौर पर बॉबी और जूली होते हैं। यही तरीका होता है, इनकी मार्केटिंग का।”

मंत्री के इस बयान का वीडियो भी इस वक्त वायरल हो रहा है। मराठी में वह उसमें कहते दिख रहे हैं, “अगर आप अल्कोहल या किसी और चीज की मांग बढ़ाना चाहते हैं, तो उसका नाम महिलाओं के नाम पर रखिए और फिर देखिए कि कैसे वह बढ़ती है।”

महाजन के इस विवादित बयान पर शराबबंदी आंदोलन के प्रमुख कार्यकर्ता वकील पारोमिता गोस्वामी ने चंद्रपुर के बाल पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दी है। महाजन भाजपा के नेता हैं और उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव जिले में जामनेर विस सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को लेकर उनकी आलोचना हो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस्लामिक स्टेट का संदिग्ध आतंकी मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार
2 आईएएस को ब्लैकमेल कर करोड़ों रुपये मांग रही थी ऐक्ट्रेस, चढ़ी पुलिस के हत्थे
3 पेड़ से उलटा लटकाया और पीट-पीट कर मार डाला, देखते रहे पुलिसवाले, वायरल हुआ वीडियो
IPL 2020 LIVE
X