If you want to rise sales of Liquor Brand name it on womens name says Minister of Maharashtra Girish Dattatrey Mahajan - महाराष्ट्र के मंत्री के विवादित बोल- 'बिक्री बढ़ानी है, तो महिलाओं के नाम पर रखें शराब का नाम' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र के मंत्री के विवादित बोल- ‘बिक्री बढ़ानी है, तो महिलाओं पर रखें शराब का नाम’

महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री शनिवार को नंदुरबार जिले में एक चीनी की फैक्ट्री में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान उन्होंने यह विवादित बयान दिया।

महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री के इस महिलाओं पर दिए गए विवादित बयान के खिलाफ शराबबंदी आंदोलन के कार्यकर्ता और वकील पारोमिता गोस्वामी ने पुलिस को शिकायत दी है।

महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा, “अगर शराब की मांग बढ़ानी है, तो उसका नाम महिलाओं के नाम पर रखा जाना चाहिए।” शनिवार को वह नंदुरबार जिले में एक चीनी की फैक्ट्री में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, “अगर आप अपनी शराब का नाम महाराजा रखेंगे, तो उसे कौन खरीदेगा। अगर आप महारानी का इस्तेमाल करेंगे, फिर देखिए। शराब के नाम आमतौर पर बॉबी और जूली होते हैं। यही तरीका होता है, इनकी मार्केटिंग का।”

मंत्री के इस बयान का वीडियो भी इस वक्त वायरल हो रहा है। मराठी में वह उसमें कहते दिख रहे हैं, “अगर आप अल्कोहल या किसी और चीज की मांग बढ़ाना चाहते हैं, तो उसका नाम महिलाओं के नाम पर रखिए और फिर देखिए कि कैसे वह बढ़ती है।”

महाजन के इस विवादित बयान पर शराबबंदी आंदोलन के प्रमुख कार्यकर्ता वकील पारोमिता गोस्वामी ने चंद्रपुर के बाल पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दी है। महाजन भाजपा के नेता हैं और उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव जिले में जामनेर विस सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को लेकर उनकी आलोचना हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App