मां-बाप काम पर जाते तो 15 साल की पोती का रेप करता था दादा, हो गई गर्भवती

‘बच्ची के माता पिता नौकरी के चलते घर से दिनभर बाहर ही रहते हैं। इस दौरान मां बाप बेटी की जिम्मेदारी अपने पिता को सौंप जाते थे। लेकिन दादा की नियत कुछ और ही थी’।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

एक बार फिर रिश्तों को तार तार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक 65 वर्षीय आदमी को बच्ची से बलात्कार के आरोप में गिफ्तार किया गया है। नाबालिग बच्ची की उम्र 15 साल है और वह आरोपी की पोती है। घटना औरंगाबाद के बिडकिन थाना क्षेत्र की है। जहां आरोपी पोती से बलात्कार के आरोपी दादा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर हुई है। प्राथमिकी बच्ची के माता पिता ने ही दर्ज कराई है।

पुलिस इंस्पेक्टर सुनील बिलड़ा ने बताया कि, बच्ची के माता पिता नौकरी के चलते घर से दिनभर बाहर ही रहते हैं। इस दौरान मां बाप बेटी की जिम्मेदारी अपने पिता को सौंप जाते थे। लेकिन दादा की नियत कुछ और ही थी। वह अपने बेटे और बहू के घर से जाते ही बच्ची के अकेले होने का फायदा उठाने लगा। साथ ही वह बच्ची को धमका के भी रखता था।

इंस्पेक्टर ने बताया कि, बच्ची ने एक दिन पेट दर्द की शिकायत की। तबीयत ज्यादा खराब होने पर घर वाले डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टर ने बच्ची को 6 महीने की गर्भवती बताया। इस खुलासे के बाद काफी प्रयासों और काउंसलिंग के बाद बच्ची ने मुंह खोला। उसने बताया कि दादा ही उसके साथ घिनौनी हरकते थे।

बेटी के मां बाप होने के नाते समाज को देखते हुए बच्ची के गर्भपात के लिए डॉक्टर के पास गए। लेकिन तय समय निकलने के कारण किसी ने भी एबॉर्शन करने पर सहमति नहीं जताई। इसके बाद माता पिता ने कानूनी मदद ली और शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल करा डीएनए सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं।

 

पढें महाराष्ट्र समाचार (Maharashtra News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।