ताज़ा खबर
 

180 से 115 किलो हुआ वजन, मजाक उड़ाने वाली ‘बड़ी बहन’ शोभा डे से मुलाकात करेगा पुलिसवाला

पिछले साल 21 फरवरी को बीएमसी इलेक्शन से पहले मीडिया की सुर्खियों में आए थे, जब शोभा डे ने उनकी एक फोटो को मुंबई का पुलिसवाला बताते हुए ट्वीट किया "मुंबई में आज भारी पुलिस बंदोबस्त।" इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा था और लोग दौलतराम का खूब मजाक उड़ा रहे थे।

शोभा डे ने यह तस्वीर टि्वटर पर शेयर की थी।

मशहूर स्तंभकार शोभा डे ने पिछले साल जिस मोटे पुलिसकर्मी का फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर मजाक उड़ाया था, उसने 65 किलोग्राम वजन कम कर लिया है। इस पुलिसवाले का वजन अब 180 किलोग्राम से 115 किलोग्राम रह गया है। इतना ही नहीं पुलिसवाले को वजन कम करने वाली इस बारियाट्रिक सर्जरी के लिए कोई पैसा भी नहीं देना पड़ा है। वजन कम करने के बाद पुलिसकर्मी दौलतराम अब शोभा डे से मिलना चाहते हैं। उनका कहना है कि शोभा डे के ट्वीट ने उनकी जिंदगी बदल दी है। मुंबई मिरर के अनुसार, मध्य प्रदेश पुलिस प्रशासन में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत दौलतराम ने कहा कि वजन कम करने वाली सर्जरी के बाद वे अब एक अलग ही तरह के व्यक्ति बन गए हैं।

उन्होंने कहा “अब आप मेरे चेहरे पर एक अलग ही आत्मविश्वास देख सकते हैं। मैं दिल से कहना चाहता हूं कि यह सर्जरी केवल इसलिए मुमकिन हो पाई क्योंकि शोभा जी ने मेरी फोटो ट्वीट की थी। डॉक्टर्स ने इस सर्जरी के लिए मुझसे कुछ भी चार्ज नहीं किया है।” बता दें कि दौलतराम का इलाज मुंबई के सैफी अस्पताल के डॉक्टर मुफ्फजल लकड़ावाला ने किया है। इसके साथ ही दौलतराम का कहना है कि वे अब अपना वजन कम कर चुके हैं। एक साल बाद वे रिटायर हो जाएंगे इसलिए वे बाकी की नौकरी एक अच्छी जगह पोस्टिंग के साथ बिताना चाहते हैं। वहीं दौलतराम के वजन कम होने की बात से शोभा डे भी काफी खुश हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, शोभा डे ने कहा “मैं बहुत खुश हूं कि मेरे एक ट्वीट के कारण उन्हें न केवल वजन करने में सहायता मिली बल्कि उन्हें कई बीमारियों से भी छुटकारा मिला है, जिनमें से कई जिंदगी के लिए खतरा बन सकती थीं। मैं डॉक्टर लकड़ावाला को शुक्रियाअदा करती हूं कि उन्होंने मेरे ट्वीट को समझा और जोगावत का फ्री में इलाज किया।” गौरतलब है कि दौलतराम पिछले साल 21 फरवरी को बीएमसी इलेक्शन से पहले मीडिया की सुर्खियों में आए थे, जब शोभा डे ने उनकी एक फोटो को मुंबई का पुलिसवाला बताते हुए ट्वीट किया “मुंबई में आज भारी पुलिस बंदोबस्त”। इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पहले तो मुंबई पुलिस ने शोभा डे को साफ किया कि जिस पुलिसवाले की उन्होंने फोटो शेयर की है वह मुंबई का नहीं है, जिसके बाद दौलतराम के मध्य प्रदेश पुलिस से होने की बात सामने आई थी। इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा था और लोग दौलतराम का खूब मजाक उड़ा रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App