ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली-मुंबई फ्लाइट में साथ बैठी महिला को छेड़ता रहा शख्‍स, पूछा- तुम्‍हें छुआ जाना अच्‍छा नहीं लगता क्‍या?

महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि सुबह 8.30 बजे युवक ने फ्लाइट के अंदर उसके अंगों को छूने लगा। पहले उसने हाथों को छुआ।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मुंबई एयरपोर्ट से मंगलवार को एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया गया जो दिल्ली-मुंबई विमान में महिला को बार-बार छूने की कोशिश कर रहा था। जब महिला ने युवक से तंग आकर अपना सीट बदल लिया, उसके बाद युवक फिर महिला के पास चला गया और उससे कहा- ”क्या तुम्हें मेरा छूना पंसद नहीं है?” के दिल्ली-मुंबई के एक उड़ान पर एक यात्री सोमवार सुबह गिरफ्तार किया गया था ताकि बार-बार एक महिला उसके पास बैठी हो।

युवक गुड़गांव का रहने वाला है और उसका नाम मोहित कंवर बताया जा रहा है। सहर पुलिस ने बताया कि हमने महिला की शिकायत के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। महिला पेशे से एक वकील है और सोमवार को सुबह वह दिल्ली से मुंबई वापस आ रही थी।

महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि सुबह 8.30 बजे युवक ने फ्लाइट के अंदर उसके अंगों को छूने लगा। पहले उसने हाथों को छुआ। इसके बाद उसने उसके पैरों को छुआ। जब महिला ने युवक को ठीक से बैठने को कहा तो उसने अपनी आंखें बंद कर ली और सोने का नाटक करने लगा। कुछ देर बाद जब युवक ने दोबारा छुने की कोशिश की तो महिला ने उसे फटकार दिया। इसके बाद उसने अपना हाथ पीछे खींच लिया।

लेकिन मोहित इसके बावजूद भी नहीं रुका। तीसरी बार छूने पर महिला ने मोहित की शिकायत विमान के पायलट से कर दी। पायलट ने छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर विमान लैंड के बाद युवक की शिकायत सीआईएसएफ से कर दी। सीआईएसएफ ने युवक को सहर थाने के पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (छेड़छाड़) के तहत केस दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि विमान में महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं काफी बढ़ गई है। अभी हाल ही में दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से एक युवक को अश्लील हरकत करते हुए गिरफ्तार किया गया था। युवक को एक महिला की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया था। उसने आरोप लगाया था कि दिल्ली से हैदराबाद जा रही इंडिगो के विमान में 56 वर्षीय युवक उसके साथ वाली सीट पर बैठा हुआ था। थोड़ी देर बाद युवक ने अपनी पैंट उतार दी और हस्तमैथुन करने लगा। जिसके बाद महिला ने विमान अधिकारी को तत्काल सूचना दी। महिला की शिकायत के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

देखिए वीडियो - जब लालकृष्ण आडवाणी के विमान के लिए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के हवाई जहाज को लगाना पड़ा धक्का

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App