ताज़ा खबर
 

गर्भपात करा चुकी प्रेमिका ने प्रेमी का मोबाइल चेक किया तो पता चला दूसरी युवती से भी है रिलेशन, फिनाइल पीकर जान देने की कोशिश

पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक का किसी और महिला के साथ भी संबंध थे जिसका पता युवती को चल गया।

( representative picture)

मुंबई पुलिस ने प्रेमिका को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाकर गर्भवती करने और गर्भपात कराने के जुर्म में 28 साल के युवक को गिरफ्तार किया है। यह मामला 14 फरवरी को सामने आया जब पीड़िता ने जहरीला पद्धार्थ पीकर जान देने की कोशिश की। बाद में उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 2013 में युवक और युवती की मुलाकात हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। दोनों ने अलग-अलग होटल में जाकर कई मौकों पर शारीरिक संबंध बनाए।

2016 में जब युवती गर्भवती हो गई तो युवक उसे डॉक्टर की क्लीनिक ले गया जहां पर उसने युवती का गर्भपात करा दिया। इसके बाद युवक ने युवती से शादी का वादा किया और उसके घरवालों से भी मिला। दोनों ही एक दूसरे के माता-पिता से मिले लेकिन उनके परिजनों को नहीं पता था कि उनका रिश्ता कहां तक पहुंच चुका है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक का किसी और महिला के साथ भी संबंध थे जिसका पता युवती को चल गया। इसे लेकर दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई लेकिन बाद में युवक ने युवती को मना लिया कि वह उसी से शादी करेगा।

इसके बाद 2017 में युवती फिर से गर्भवती हुई। एक दिन युवती युवक का फोन देख रही थी तो उसने पाया कि युवक अभी भी दूसरी महिलाओं के साथ संबंध है। इस बात को लेकर फिर से दोनों में झगड़ा हुआ और जब युवती ने युवक से शादी करने को कहा तो युवक ने मना कर दिया। इससे आहत होकर युवती ने फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। अस्पताल में जब उसे बचा लिया गया तो वह डर गई और उसने अस्पताल के डॉक्टरों से कहा कि उसने गलती से खांसी की दवा के जगह फिनाइल पी लिया। डॉक्टरों ने जब युवकी का मेडिकल टेस्ट कराया तो उसमें युवती को गर्भवती पाया गया। अस्पताल ने तुरंत ही पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके बाद युवती ने युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया।

इस मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ धोखाधड़ी और रेप कर दो बार गर्भवती करने का मामला दर्ज कर लिया है। युवक को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसे बांद्रा कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेद दिया गया है।

देखिए वीडियो - पुणे: इंफोसिस ऑफिस के अंदर महिला इंजीनियर की गला घोंटकर हत्या, सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App