ताज़ा खबर
 

बहू की निजी तस्‍वीरें खीचीं, उसकी छोटी बहन को फोटो दिखाकर करता रहा बलात्‍कार

पीड़िता की शिकायत के अनुसार आरोपी ने महिला को ब्लैकमेल कर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

Rape, Rape Case, Four Rape Cases, Minor Girls, Minor Girls rape, rape in up, rape in Uttar Pradesh, Rape Cases Registered, muzaffarnagar, muzaffarnagar rape, crime news, state newsतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

महाराष्ट्र के अंबरनाथ में एक बहुत ही दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक व्यक्ति पर अपनी बहु की छोटी बहन के साथ रेप जैसा जघन्य अपराध करने का आरोप लगा है। 25 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि बड़ी बहन और जीजा की आपत्तिजनक तस्वीरों द्वारा ब्लैकमेल कर आरोपी उसके साथ पिछले आठ महीने से शारीरिक संबंध बना रहा था। उसने इस घटना की शिकायत पुलिस में इसलिए नहीं की थी क्योंकि वह अपनी बहन की शादी खतरे में नहीं डालना चाहती थी। फिलहाल इस मामले की शिकायत अंबरनाथ पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस में दर्ज कराई गई पीड़िता की शिकायत के अनुसार आरोपी ने महिला को ब्लैकमेल कर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

इस महीने के शुरुआत में आरोपी ने किसी तरह पीड़िता की भी नग्नावस्था में फोटो खींच ली थी। इसके बाद आरोपी महिला को उसकी इन आपत्तिजनक तस्वीरों को फेसबुक पर पोस्ट करने और व्हाट्सऐप के जरिए परिवार के सदस्यों को भेजने की धमकी दे रहा था। पीड़िता की तस्वीरों को लेकर भी आरोपी उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप करता रहा। इससे परेशान होकर महिला ने शनिवार को पुलिस से संपर्क कर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

अंबरनाथ पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर बीडी वाघ ने मामले की जानकारी देते हुए कहा आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया था और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। देश में महिलाओं के प्रति अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले मुंबई के खार इलाके में पुलिस ने पत्नी की नाबालिग बहन का रेप करने के आरोप में 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया था जब वह अपनी सास के अंतिम संस्कार में गुजरात से मुंबई आया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘लोगों की पसंद में दखलंदाजी थी नोटबंदी’
2 सास के अंतिम संस्कार में पहुंचे शख्स ने बीवी की नाबालिग बहन से किया बलात्कार
3 महिला पुलिसकर्मी ने मांगी सेक्स चेंज सर्जरी के लिए मंजूरी, दुविधा में अफसर
ये पढ़ा क्या ?
X