ताज़ा खबर
 

चलती ऑटो में महिला से छेड़छाड़, विरोध किया तो दे दिया धक्का

नारकर ने बताया कि कुछ दूर चलने के बाद ऑटो रिक्शा में सवार सहयात्री ने युवती को छूना शुरू कर दिया।

ऑटो से फेंके जाने के कारण महिला गंभीर रुप से जख्मी हो गई थी। (संकेतात्मक तस्वीर)

मुंबई से सटे ठाणे में ऑफिस से घर आ रही 23 साल की युवती से कथित तौर पर ऑटो रिक्शा में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जब महिला ने शख्स का विरोध किया तो उसे ऑटो रिक्शा से धक्का दे दिया। ऑटो से फेंके जाने के बाद महिला जख्मी हो गई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि यह मामला बीती रात का है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि महिला सड़क पर घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। सड़क से गुजर रहे एक राहगीर ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। ऑटो से फेंके जाने के कारण महिला गंभीर रुप से जख्मी हो गई थी। ठाणे की पुलिस प्रवक्ता सुखदा नारकर ने बताया कि पीड़िता मुंबई से सटे मुलुंद में एक फिटनेस कंपनी में काम करती है। घटना की रात करीब साढ़े नौ बजे वह एक ऑटो रिक्शा से अपने घर लौट रही थी जिसमें एक व्यक्ति पहले से बैठा हुआ था।

नारकर ने बताया कि कुछ दूर चलने के बाद ऑटो रिक्शा में सवार सहयात्री ने युवती को छूना शुरू कर दिया। युवती ने विरोध किया और चिल्लाना शुरू कर दिया लेकिन ऑटो चालक ने इसे अनसुना कर दिया और ऑटो को पोखरण रोड नंबर-2 की तरफ मोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि बाद में ऑटो चालक और उस व्यक्ति ने कथित तौर पर महिला के साथ मारपीट की और उसे सुनसान स्थान पर ऑटो से फेंककर भाग गये। इसके बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने महिला को सड़क पर पड़े देखा और उसे अस्पताल पहुंचाया। नारकर ने बताया कि ऑटो चालक और उस व्यक्ति की तलाश के लिये एक पुलिस दल का गठन किया गया है। ठाणे की नौपाड़ा पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि शहर में छेड़छाड़ के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। इससे पहले भी 1 मई को एक छेड़छाड़ का मामला सामने आया था, जिसमें एक महिला के साथ ओला कैब में छेड़छाड़ की गई थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी कैब ड्राइवर ने किसी बहाने से युवती को कैब में बिठा लिया और फिर उससे छेड़छाड़ करने लगा। हालांकि, महिला के शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

देखिए वीडियो - चलते ऑटो में महिला से किया गैंगरेप, दरिंदों ने 9 महीने की बच्ची को ऑटो से फेंका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App