ताज़ा खबर
 

कांग्रेस विधायक ने पीएम मोदी को बताया ‘डेंगू मच्‍छर’, बोलीं- कीटनाशक छिड़कना होगा

सांसद शरद बनसोड़े ने मीडिया से कहा,'' जो खुद स्लीवलेस कपड़ों में रेव पार्टियों में पकड़ा गया हो, उसे मेरे ऊपर हमले करने का कोई अधिकार नहीं है। मुझे सब पता है कि वे मुंबई में क्या करती हैं?"

सोलापुर दक्षिण से कांग्रेस की विधायक प्रणिति शिंदे। फोटो- facebook/@pranitishindesolapur

राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप में भाषाई शुचिता एक बार फिर से तार—तार होती दिखाई पड़ी। दरअसल, महाराष्ट्र के सोलापुर में कांग्रेस की महिला विधायक ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डेंगू मच्छर करार दे दिया। एक जनसभा को संबोधित करते हुए सोलापुर दक्षिण से कांग्रेस की विधायक प्रणिति शिंदे ने कहा,”हमारे देश में हमारे पास एक नया डेंगू मच्छर है, जिसका नाम मोदी बाबा है। हर कोई उसकी वजह से बीमार पड़ गया है। तो आप सब कुछ कीजिए जो आप कर सकते हैं, कीटनाशक छिड़किए और उसे अगली बार सत्ता से बाहर निकाल फेंकिए।”

कांग्रेस की विधायक प्रणिति शिंदे यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने भाजपा के सांसद शरद बनसोड़े को शराबी तक करार दिया। विधायक प्रणिति शिंदे ने कहा,”भाजपा नेताओं ने जिले के विकास के लिए एक पैसा तक खर्च नहीं किया है। सरकार ने हमारे जिले को दिया क्या है, दो नेता जिनके बीच में आपस में ही झगड़ा चलता रहता है और एक शराबी सांसद।”

उनके इस उपहास का जवाब देते हुए भाजपा सांसद शरद बनसोड़े ने कहा कि कांग्रेस विधायक ने उन्हें जो कहा है, उसके लिए उन्हें शर्मिंदा होना चाहिए। शरद बनसोड़े ने कांग्रेस विधायक के लिए कहा,”जो खुद स्लीवलेस कपड़े पहन पार्टियों में शामिल होता है। उसे ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए।

शरद बनसोड़े ने मीडिया से कहा,” जो खुद स्लीवलेस कपड़ों में रेव पार्टियों में पकड़ा गया हो, उसे मेरे ऊपर हमले करने का कोई अधिकार नहीं है। मुझे सब पता है कि वे मुंबई में क्या करती हैं? अगर मैंने अपना मुंह खोल दिया तो उनके पास सोलापुर में दिखाने के लिए चेहरा नहीं बचेगा। ये मेरी तरफ से उन्हें आखिरी चेतावनी है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App