ताज़ा खबर
 

मुंबई: लोकल ट्रेन में साथ सफर कर रही महिला को साइड होने के लिए कहना प्रेग्नेंट महिला को पड़ा भारी, हुई पिटाई

वह बच्चों को लेकर ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी हो गई जिसके कारण ट्रेन से उतरने और चढ़ने वाले यात्रियों को परेशानी हो रही थी।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करने के दौरान एक गर्भवती महिला ने अपनी सहयात्री महिला पर दांत से काटने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 27 वर्षीय अनीता सोहनी गोरेगांव की किसी कंपनी में काम करती हैं। वह घर से अपने ऑफिस का सफर लोकल ट्रेन के जरिए तय करती है। मंगलवार को ऑफिस से घर जाते समय वह लोकल ट्रेन के दिव्यांग लोगों के लिए रिजर्व डिब्बे में चढ़ गईं क्योंकि वह गर्भवती है। इसके बाद रास्ते में विरार से एक महिला अपने बच्चों के साथ उस डिब्बे में चढ़ी। वह बच्चों को लेकर ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी हो गई जिसके कारण ट्रेन से उतरने और चढ़ने वाले यात्रियों को परेशानी हो रही थी।

पुलिस को दिए अपने बयान में अनीता ने बताया यात्री बार-बार उससे चढ़ने और उतरने के लिए जगह देने की बात कह रहे थे। इसके बाद वह काफी आक्रोशित हो गई और गाली-गलौच पर उतर आई। लोगों ने उससे गाली देने के लिए मना किया लेकिन वह नहीं मानी। लोगों से लड़ते हुए वह अनीता के पैर पर चढ़ गई। अनीता ने जब उसे कहा कि वह चार महीने की गर्भवती है तो वह अनीता से भी लड़ने बैठ गई।

HOT DEALS
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

अनीता ने बताया कि मैंने अपनी आत्मरक्षा के लिए उसका हाथ पकड़ना चाहा तो उसने मेरे बाल पकड़ लिए और उन्हें खीचने लगी। उसने मेरे गर्भवती होने का फायदा उठाया और मेरे हाथ मोड़ दिए। अनीता ने कहा कि महिला ने मुझे नाखून मारे और मुझे दांत से भी काटा। इसके बाद इस मामले की जानकारी जीआरपी और आरपीएफ टीम को देने की कोशिश की गई लेकिन उन्हें सूचित नहीं किया जा सका। इसके बाद आरोपी महिला और ज्यादा गुस्से में आ गई और उसने मेरे सिर पर हमला करते हुए फिर से मेरे हाथ पर दांत से काटा जिसके कारण काफी खून बहना लगा। इसके बाद अनीता ने दहिसर स्टेशन पर उतरकर रेलवे की हेल्पलाइन पर फोन कर इस घटना की जानकारी दी।

देखिए वीडियो - मुंबई: फेसबुक पर लाइव होने के बाद, 24 साल के छात्र ने होटल के 19वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या की

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App